IPL 2022: ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा ‘#Boycott_ChennaiSuperKings’, जानें CSK से क्यों नाराज हैं फैंस

ट्विटर पर आईपीएल ऑक्शन 2022 के बाद ‘#Boycott_ChennaiSuperKings’ काफी ट्रेंड कर रहा है। दरअसल, फैंस इस बार चेन्नई सुपर किंग्स से काफी नाराज नजर आ रहे हैं, जिसके बाद सोशल मीडिया पर टीम को बॉयकॉट करने की बात हो रही है।

By मनाली रस्तोगी | Published: February 15, 2022 11:42 AM

Open in App
ठळक मुद्देआईपीएल ऑक्शन 2022 के बाद ट्विटर पर ‘#Boycott_ChennaiSuperKings’ काफी ट्रेंड कर रहा है। आईपीएल 2022 से पहले ऐसा क्या हुआ जो फैंस सोशल मीडिया पर चेन्नई सुपर किंग्स को बॉयकॉट करने की बात कर रहे हैं।

नई दिल्ली: बेंगलुरू में 12 और 13 फरवरी को आईपीएल मेगा ऑक्शन का आयोजन किया गया, जिसमें इस बार कुल 204 खिलाड़ियों पर 551.70 करोड़ रुपये खर्च किए। हालांकि, आईपीएल ऑक्शन 2022 के बाद ट्विटर पर ‘#Boycott_ChennaiSuperKings’ काफी ट्रेंड कर रहा है। बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) फैंस की पसंदीदा टीमों में एक है। इसके बावजूद आईपीएल 2022 से पहले ऐसा क्या हुआ जो फैंस सोशल मीडिया पर चेन्नई सुपर किंग्स को बॉयकॉट करने की बात कर रहे हैं।

दरअसल, इस बार फैंस श्रीलंका के युवा तेज गेंदबाज महीश थीकशाना को लेकर चेन्नई सुपर किंग्स से नाराज दिखाई दे रहे हैं। टीम ने 20 लाख रुपये के बेस प्राइस वाले थीकशाना को इस बार 70 लाख रुपए में खरीदा है। ऐसे में कई फैंस फ्रेंचाइजी के इस फैसले से खुश नहीं हैं। ऐसे सोशल मीडिया पर कई यूजर्स दक्षिण भारत और महीश थीकशाना को लेकर चेन्नई सुपर किंग्स टीम को बॉयकॉट करने की बात कर रहे हैं। ऐसी बातें सामने आ रही हैं कि तेज गेंदबाज थीकशाना सिंहली पृष्ठभूमि वाले श्रीलंकाई हैं। ऐसे में उनके लिए तमिलों के स्वामित्व वाली आईपीएल टीम में जगह नहीं होनी चाहिए।

सिंहली खिलाड़ी को चेन्नई सुपर किंग्स में शामिल करने को लेकर तमिल फैंस बिल्कुल भी खुश नहीं हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि श्रीलंका के सिंहली सैनिक साल 2009 में तमिलों पर अत्याचार करने के लिए जिम्मेदार माने गए थे। यही कारण है कि आईपीएल ऑक्शन 2022 के खत्म होने के बाद जब चेन्नई सुपर किंग्स टीम ने अपने ट्विटर हैंडल से श्रीलंका के युवा तेज गेंदबाज महीश थीकशाना को लेकर एक पोस्ट शेयर किया था तो कई सारे फैंस इस बात से नाराज हो गए, जिसके बाद ट्विटर पर ‘#Boycott_ChennaiSuperKings’ ट्रेंड करने लगा।

टॅग्स :आईपीएल 2022इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)आईपीएल ऑक्शनचेन्नई सुपर किंग्सMahendra Singh Dhoni
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या