क्या फिर हो पाएगी एमएस धोनी की टीम इंडिया में वापसी, कोच रवि शास्त्री ने कही ये बात

टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने धोनी के रिटारमेंट और टीम इंडिया में वापसी को लेकर बड़ी बात कही है।

By सुमित राय | Published: October 09, 2019 11:24 AM

Open in App
ठळक मुद्देआईसीसी वर्ल्ड कप के बाद से ही धोनी के रिटायरमेंट की चर्चा होती रही है।हालांकि धोनी ने अब तक सीमित ओवर क्रिकेट से संन्यास नहीं लिया है।रवि शास्त्री ने धोनी के टीम इंडिया में वापसी को लेकर बड़ी बात कही है।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर एमएस धोनी ने अब तक सीमित ओवर क्रिकेट से संन्यास नहीं लिया है और टीम इंडिया में वापसी के अपने विकल्प को खुला रखा है। हालांकि आईसीसी वर्ल्ड कप के बाद से ही धोनी के रिटायरमेंट की चर्चा होती रही है।

अब टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने धोनी के रिटारमेंट और टीम इंडिया में वापसी को लेकर बड़ी बात कही है। रवि शास्त्री ने धोनी को महान खिलाड़ियों में से एक बताते हुए कहा कि टीम में वापसी को लेकर धोनी को खुद फैसला लेना होगा।

स्पोर्ट् स्टार से बात करते हुए रवि शास्त्री ने कहा, 'धोनी हमारे लिए सबसे महान खिलाड़ियों में से एक है और अगर वह रिटायर होता है तो यह हमारे लिए बड़ा नुकसान होगा। दो वर्ल्ड कप, रोल मॉडल, सीएसके के लिए जो किया, सफेद गेंद में कमाल, 90 टेस्ट खेलना धोनी की उपलब्धियों में शामिल है।'

रवि शास्त्री ने आगे कहा, 'वर्ल्ड कप के बाद मै उनसे नहीं मिला हूं। अगर धोनी टीम में वापस आना चाहता हैं, यह उन्हें तय करना होगा। इसके लिए उसे पहले खेलना शुरू करना होगा और देखना होगा कि चीजें कैसे चलती हैं। मुझे नहीं लगता कि उसने वर्ल्ड कप के बाद खेलना शुरू किया है। यदि वह उत्सुक है तो वह निश्चित रूप से चयनकर्ताओं को बताएगा।'

बता दें कि एमएस धोनी इन दिनों क्रिकेट से ब्रेक पर हैं। आईसीसी वर्ल्ड कप के बाद धोनी के संन्यास को लेकर चर्चा तेज थी, लेकिन उन्होंने संन्यास नहीं लिया और क्रिकेट से दो महीने का ब्रेक लेकर आर्मी के साथ ट्रेनिंग करने का फैसला किया। ट्रेनिंग खत्म होने के बाद अब धोनी फैमिली के साथ समय बिता रहे हैं।

टॅग्स :एमएस धोनीरवि शास्त्रीभारतीय क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या