West Indies vs India: भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा T20 मैच दो घंटे देरी से होगा शुरू, जानिए कारण

वेस्टइंडीज क्रिकेट कंट्रोल के अनुसार, कुछ परिस्थितियों के कारण टीम के सामान में त्रिनिदाद से सेंट किट्स पहुंचने में महत्वपूर्ण देरी हुई है। नतीजतन, आज का मैच दो घंटे की देरी से शुरू होगा।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: August 01, 2022 6:45 PM

Open in App
ठळक मुद्देमैच जो रात 8 बजे से शुरू होने वाला था, अब वह रात 10 बजे शुरू होगालॉजिस्टिक मुद्दों के कारण दूसरे टी20 मैच में हो रही है देरीवेस्टइंडीज क्रिकेट ने सभी हितधारकों के लिए खेद व्यक्त किया

West Indies vs India 2nd T20I: भारत और वेस्टइंडीज के बीच सोमवार को होने वाले दूसरा T20I मैच दो घंटे की देरी से शुरू होगा। भारतीय समय के अनुसार, मैच जो रात 8 बजे से शुरू होने वाला था, अब वह रात 10 बजे शुरू होगा। बताया जा रहा है कि लॉजिस्टिक मुद्दों के कारण मैच में देरी से हुई है। 

जानिए क्या है मैच में देरी होने की वजह 

वेस्टइंडीज क्रिकेट कंट्रोल के अनुसार, कुछ परिस्थितियों के कारण टीम के सामान में त्रिनिदाद से सेंट किट्स पहुंचने में महत्वपूर्ण देरी हुई है। नतीजतन, आज का मैच दो घंटे की देरी से शुरू होगा। वेस्टइंडीज क्रिकेट ने एक बयान में कहा, सीडब्ल्यूआई हमारे मूल्यवान प्रशंसकों, प्रायोजकों, प्रसारण भागीदारों और अन्य सभी हितधारकों को हुई किसी भी असुविधा के लिए खेद व्यक्त करता है।

गौरतलब है कि त्रिनिदाद में ब्रायन लारा क्रिकेट अकादमी में पिछले शुक्रवार को पहले टी 20 आई में 68 रन से जीत के बाद भारत पांच मैचों की श्रृंखला में 1-0 से आगे है। शृंखला का दूसरा और तीसरा मुकाबला वॉर्नर पार्क, सैंट किस् में खेला जाएगा। तीसरा मैच मंगलवार को खेला जाएगा।

जबकि चौथा और पांचवां टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच क्रमशः 6 और 7 अगस्त को फ्लोरिडा के लॉडरहिल में खेला जाएगा। भारत ने इससे पहले वनडे सीरीज 3-0 से जीती थी। 

टॅग्स :वेस्टइंडीज क्रिकेट टीमटीम इंडियाटी20
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या