IPL मैच के बीच आरसीबी फैन को लड़की ने किया प्रोपोज, वसीम जाफर ने ट्वीट कर कही ये मजेदार बात

आईपीएल में आरसीबी और सीएसके के बीच मैच के दौरान एक मजेदार वाकया देखने को मिला। दरअसल दर्शकदीर्घा एक लड़की ने घुटनों के बल बैठ अपने प्रेमी को प्रोपोज किया।

By विनीत कुमार | Published: May 5, 2022 02:29 PM2022-05-05T14:29:36+5:302022-05-05T14:34:27+5:30

Wasim Jaffer hilarious tweet on heartwarming girl proposal to boy during IPL game | IPL मैच के बीच आरसीबी फैन को लड़की ने किया प्रोपोज, वसीम जाफर ने ट्वीट कर कही ये मजेदार बात

आईपीएल मैच के बीच लड़की ने किया लड़के को प्रपोज (फोटो- ट्विटर)

Next
Highlightsआईपीएल-2022 के 49वें मैच में बुधवार को स्टेडियम में हुआ मजेदार वाकयामैच के दौरान स्टेडियम में एक लड़की ने अपने प्रेमी को प्रोपोज किया, जिसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है।

पुणे: भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने बुधवार को पुणे के एमसीए स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के बीच मैच के दौरान एक वाकये को लेकर मजाकिया लहजे में अपनी टिप्पणी दी।

सीएसके इस मैच में 174 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही थी और मुकाबला रोमांचक स्थित में था। इसी दौरान दर्शक दीर्घा में बैठी एक लड़की अपने घुटनों के बल बैठ गई और एक शख्स को प्रेम प्रस्ताव दिया। ये सबकुछ टीवी कैमरे में कैद हुआ। लड़की को अंगूठी निकालते हुए और अपने प्रेमी को प्रपोज करते हुए देखा गया।

ये दिलचस्प क्लिप जैसे ही स्टेडियम में बड़े पर्दे पर दिखाया, कुछ देर के लिए सभी का ध्यान इस प्रेमी जोड़े की ओर चला गया। शख्स ने भी प्रेम प्रस्ताव के लिए 'हां' कहा। इसके बाद एमसीए स्टेडियम में स्टैंड पर खड़े आरसीबी के कई प्रशंसकों ने तालियों के साथ इसका जश्न मनाया।

इस पूरे वाकये पर वसीफ जाफर ने भी ट्वीट किया। जाफर ने मजाकिया लहजे में लिखा, 'स्मार्ट लड़की ने आरसीबी के फैन को प्रोपोज किया। अगर वह आरसीबी के प्रति वफादार बना रह सकता है, तो वह निश्चित रूप से अपने साथी के प्रति भी वफादार रह सकता है।'

जाफर का ये ट्वीट इसलिए दिलचस्प है क्योंकि आईपीएल इतिहास में आरसीबी का प्रदर्शन हमेशा बहुत अच्छा नहीं रहा है। हालांकि इसके प्रशंसक जरूर बड़ी संख्या में हैं। आरसीबी अभी तक कोई खिताब अपने नाम नहीं कर सकती है। साल दर साल मिले-जुले रिजल्ट के बावजूद फ्रेंचाइजी के प्रशंसक बड़ी संख्या में उसका समर्थन करने के लिए स्टेडियम में आते हैं।

बता दें कि बुधवार को महिपाल लोमरोर की 27 गेंद में 42 रन की आक्रामक पारी के बाद मैन ऑफ द मैच हर्षल पटेल (तीन विकेट) और ग्लेन मैक्सवेल (दो विकेट) की शानदार गेंदबाजी से आरसीबी ने सीएसके को 13 रन से हरा दिया। आसीबी की टीम ने लगातार तीन हार के बाद जीत का स्वाद चखा। टीम 11 मैचों में 12 अंक के साथ तालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गई है। चेन्नई की यह 10 मैचों में सातवीं हार है और टीम प्ले ऑफ की दौड़ से बाहर होने के कागार पर पहुंच गई है।

Open in app