VIDEO: वीरेंद्र सहवाग ने किया 'संकटमोचक' को याद, बोले- हनुमान जी के चेले, सब कुछ जीत लेंगे अकेले...

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उन्होंने हनुमान जयंत के मौके पर देशवासियों को शुभकामनाएं देते हुए एक वीडियो शेयर किया है...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: April 8, 2020 08:13 PM2020-04-08T20:13:17+5:302020-04-08T20:13:48+5:30

Virendra Sehwag share a video, Bhole Ke Bhakt, Hanuman ji Ke Chele, Sab kuch Jeet lenge Akele... | VIDEO: वीरेंद्र सहवाग ने किया 'संकटमोचक' को याद, बोले- हनुमान जी के चेले, सब कुछ जीत लेंगे अकेले...

VIDEO: वीरेंद्र सहवाग ने किया 'संकटमोचक' को याद, बोले- हनुमान जी के चेले, सब कुछ जीत लेंगे अकेले...

googleNewsNext
Highlightsसोशल मीडिय पर काफी एक्टिव रहते हैं वीरेंद्र सहवाग।हनुमान जयंती के मौके पर देशवासियों को दी शुभकामनाएं।कोरोना वायरस से बचाव के लिए भगवान से मांगी दुआ।

देश में कोरोना वायरस के संक्रमण के मामले बुधवार को बढ़कर 5194 हो गये जबकि इससे हुई मौत का आंकड़ा 149 पर पहुंच चुका है। मंगलवार से कोरोना संक्रमण के 773 मामले सामने आए और इस दौरान 32 लोगों की मौत हुई है। 

पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने हनुमान जयंती के मौके पर देशवासियों को शुभकामनाएं देते हुए कोरोना वायरस से निपटने के लिए भी अपील की।

सहवाग ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह हनुमान चालीसा का पाठ करते दिख रहे हैं। इस वीडियो के साथ सहवाग ने लिखा, भोले के भक्त, हनुमान जी के चेले, सब कुछ जीत लेंगे अकेले... संकट कटै मिटै सब पीड़ा, जो सुमिरै हनुमत बलबीरा... जय बजरंगबली! हनुमान जन्मोत्सव की हार्दिक शुभकामनाएं..."

संक्रमण को रोकने के लिये राष्ट्रीय स्तर पर विभिन्न मंत्रालयों और विभागों के सहयोग से स्थानीय लोगों को इस संक्रामक बीमारी के बारे में जागरुक करने तथा चिकित्सा उपायों को प्रभावी बनाने पर जोर दिया जा रहा है। 

देश में अब तक कोरोना संक्रमण की जांच के लिये 1,21,271 परीक्षण हो चुके हैं। इनमें पिछले 24 घंटों के दौरान किये गये 13,345 परीक्षण शामिल हैं। उन्होंने बताया कि देश में आईसीएमआर की प्रयोगशालाएं बढ़कर 139 हो गई हैं, जबकि निजी क्षेत्र की 65 प्रयोगशालाओं को भी कोविड-19 के परीक्षण करने की मंजूरी दे दी गई है।

Open in app