14 गेंदों में 50 रन बनाने वाले केएल राहुल को सहवाग ने बर्थडे पर दिया नया नाम

आईपीएल में सबसे तेज अर्धशतक लगाने वाले केएल राहुल का जन्म 18 अप्रैल, 1992 को हुआ था।

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: April 18, 2018 6:24 PM

Open in App

आईपीएल में सबसे तेज अर्धशतक लगाने वाले केएल राहुल का जन्म 18 अप्रैल, 1992 को हुआ था। कर्नाटर के मैंगलोर में  में जन्में राहुल अपना 27वां बर्थडे मना रहे हैं। भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्‍लेबाज केएल राहुल का पूरा नाम कन्‍नौर लोकेश राहुल है, लेकिन उन्‍हें केएल राहुल या लोकेश राहुल के रूप में अधिक जाना जाता है।

आईपीएल मैचों में व्यस्त केएल राहुल को उनके बर्थडे के मौके पर सोशल मीडिया पर पूरे दिन बधाइयों का तांता लगा रहा और उनकी टीम के खिलाड़ियों के साथ अन्य कई हस्तियों ने उन्हें बर्थडे विश किया। टीम इंडिया के पूर्व तूफानी बल्‍लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने राहुल के बर्थडे को अलग अंदाज में विश किया और उन्हें एक नया नाम दिया।

सहवाग ने अपने ट्विटर पर केएल राहुल को बर्थडे विश करते हुए उन्हें कड़क लड़का संबोधित किया। सहवाग ने दो फोटो शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'हैप्‍पी बर्थडे कड़क लड़का राहुल।'

बता दें कि केएल राहुल हाल ही में आईपीएल में दिल्‍ली डेयरडेविल्स के खिलाफ तूफानी पारी खेली थी और सिर्फ 14 गेंदों में 6 चौके और 4 छक्‍कों की मदद से अर्धशतक जमाया था। इसी के साथ राहुल ने यूसुफ पठान और वेस्‍टइंडीज टीम के बल्‍लेबाज सुनील नारायण के 15 गेंद पर अर्धशतक पूरा करने का रिकॉर्ड तोड़ दिया था।

टॅग्स :इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)के एल राहुलवीरेंद्र सहवागबर्थडे स्पेशलकिंग्स XI पंजाबयुवराज सिंहप्रिटी ज़िंटा

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या