Ind Vs SA: जीत के 'पंच' के बाद कोहली ने कहा जय हिंद, वायरल हुआ ट्वीट

कोहली पूरे वडे सीरीज में छाए रहे। उन्होंने 6 मैचों की इस सीरीज में तीन शतक और एक अर्धशतक की बदौलत 558 रन बनाए।

By विनीत कुमार | Published: February 17, 2018 5:57 PM

Open in App

सेंचुरियन वनडे में 129 रनों की नाबाद पारी खेलते हुए भारत की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पूरी टीम के प्रदर्शन को सराहा है। कोहली ने जीत के बाद एक तस्वीर ट्वीट करते हुए यह बात कही। कोहली का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। कोहली ने शुक्रवार को सीरीज के आखिरी वनडे में विनिंग शॉट लगाया था।

दरअसल, कोहली पूरे वडे सीरीज में छाए रहे। उन्होंने 6 मैचों की इस सीरीज में तीन शतक और एक अर्धशतक की बदौलत 558 रन बनाए। जीत के बाद कोहली ने ट्विटर पर अपने साथी खिलाड़ियों और टीम प्रबंधन के साथ तस्वीर साझा की। कोहली ने तस्वीर ट्वीट करते हुए हुए लिखा, 'पूरी यूनिट पर गर्व है। क्या बेहतरीन सीरीज जीत रही। जय हिंद!'

यह ट्वीट देखते ही देखते हुए वायरल हो गया और कई फैंस इसे साझा कर रहे हैं। इसे अब तक 10 हजार से ज्यादा लोगों ने रिट्वीट किया है जबकि 88,000 से ज्यादा लाइक इस ट्वीट पर आ चुके हैं।

कोहली ने इस सीरीज में कई रिकॉर्ड ध्वस्त किए। इस शतकीय पारी के साथ ही विराट कोहली सबसे तेज 17 हजार रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए। कोहली ने अपनी 363वीं पारी में 17000 रन पूरे करते हुए हाशिम अमला का रिकॉर्ड तोड़ा, जिन्होंने 381 पारियों में ये उपलब्धि हासिल की थी। साथ ही कोहली किसी द्वपक्षीय सीरीज में 500 से ज्यादा रन बनाने वाले भी दुनिया के पहले बल्लेबाज बन गए।  वनडे सीरीज से पहले भारत को टेस्ट सीरीज में हार का सामना करना पड़ा था।

टॅग्स :विराट कोहलीट्विटरभारत Vs दक्षिण अफ्रीका

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या