शेल्टर होम के बच्चों के लिए सीक्रेट सांता बने विराट कोहली, सबको दिया गिफ्ट

कोहली ने कहा, 'ये पल मेरे लिए खास हैं। ये सभी बच्चे साल भर हमारे लिए खुश रहते हैं और मेरे पास इन सभी बच्चों के लिए बहुत अच्छा समय है।

By सुमित राय | Published: December 20, 2019 4:59 PM

Open in App
ठळक मुद्देकोहली क्रिसमस से एक सप्ताह पहले सीक्रेट सांता क्लॉज बने और शेल्टर होम पहुंचे।स्टार स्पोर्ट्स ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें कोहली बने दिख रहे हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहलीक्रिसमस से एक सप्ताह पहले सीक्रेट सांता क्लॉज बने और शेल्टर होम पहुंचे। स्टार स्पोर्ट्स ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें कोहली सीक्रेट सांता बनकर बच्चों के चेहरे पर खुशियां लाने का काम कर रहे हैं।

वीडियो में दिखाया गया है कि विराट कोहली शेल्टर होम के बच्चों का वीडियो देख रहे है, जिसमें बच्चे अपनी-अपनी इच्छा व्यक्त कर रहे हैं। इसके बाद कोहली बच्चों की इच्छा पूरी करने के लिए सांता बन जाते हैं।

सांता बनकर कोहली बच्चों के पास पहुंचते हैं और उन्हें उनका पसंदीदा गिफ्ट देते हैं। इसके बाद बच्चों से पूछा गया कि क्या वे विराट कोहली से मिलना चाहते हैं और बच्चे हां में जवाब देते हैं। इसके बाद कोहली ने अपने चेहरे से दाढ़ी हटाते है और बच्चे खुश हो जाते हैं।

वीडियो के अंत में कोहली क्रिसमस और नए साल की बधाई देते हुए कहा, 'ये पल मेरे लिए खास हैं। ये सभी बच्चे साल भर हमारे लिए खुश रहते हैं और मेरे पास इन सभी बच्चों के लिए बहुत अच्छा समय है। मेरी क्रिसमस और आप सभी को नया साल मुबारक हो।'

बता दें कि विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम अभी वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में व्यस्त है। तीन मैचों की सीरीज में दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर हैं और सीरीज का आखिरी मुकाबला 22 दिसंबर को कटक में खेला जाएगा।

टॅग्स :विराट कोहलीभारतीय क्रिकेट टीमक्रिसमस

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या