विराट कोहली ने केन विलियम्सन के साथ शेयर की पुरानी तस्वीर, कहा, 'अच्छा आदमी', हुई वायरल

Virat Kohli, Kane Williamson: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर की शेयर हुई वायरल

By अभिषेक पाण्डेय | Published: May 22, 2020 12:06 PM

Open in App
ठळक मुद्देविराट कोहली और केन विलियम्सन अंडर-19 के दिनों से ही एकदूसरे के खिलाफ खेल चुके हैंकोहली की कप्तानी में इस साल की शुरुआत में टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड दौरे पर वनडे और टेस्ट सीरीज गंवाई थी

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने शुक्रवार को न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की। कोहली और विलियम्सन अंडर-19 वर्ल्ड कप के दिनों से एकदूसरे को जानते हैं और मैदान के बाहर दोनों के बीच अच्छी दोस्ती है।

कोहली ने विलियम्सन के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'हमारी बातचीत पसंद है। अच्छा आदमी।'

न्यूजीलैंड दौरे पर एक मैच के दौरान कोहली और विलियम्सन को बाउंड्री के पीछे बातचीत करते हुए देखा गया था, संयोग से ये दोनों ही उस मैच में नहीं खेल रहे थे। 

केन विलियम्सन और किवी टीम की अच्छाई की होती है तारीफ

अगर विश्व क्रिकेट में सबसे अच्छी टीम होने का कोई अवॉर्ड होता तो निश्चित तौर पर केन विलियम्सन की अगुवाई वाली न्यूजीलैंड की टीम उसे जीतने की सबसे प्रबल दावेदार होती। 

इस साल जनवरी में न्यूजीलैंड दौरे पर जाने से पहले जब भारतीय कप्तान विराट कोहली से पूछा गया कि क्या उनके दिमाग में किवी टीम से 2019 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में मिली हार का बदला चुकाने की बात होगी तो कोहली ने कहा था कि न्यूजीलैंड के खिलाड़ी इतने अच्छे हैं कि उनसे बदला लेने की बात सोची भी नहीं जा सकती।

टॅग्स :विराट कोहलीकेन विलियम्सनभारतीय क्रिकेट टीमन्यूजीलैंड क्रिकेट टीमभारत vs न्यूजीलैंड

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या