विराट कोहली और अनुष्का शर्मा न्यूजीलैंड के जंगल में मना रहे हैं छुट्टी! सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल

कुछ दिनों पहले कोहली ने एक और तस्वीर भी शेयर की थी जिसमें वे और अनुष्का रोमांटिक अंदाज में एक-दूसरे के साथ खड़े हैं।

By विनीत कुमार | Published: February 05, 2019 4:03 PM

Open in App

टीम इंडिया के नियमित कप्तान विराट कोहली इन दिनों जम कर छुट्टियों मजा ले रहे हैं। सोशल मीडिया पर आ रही तस्वीरें भी इसकी गवाह है कि वे और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा इन दिनों काम से दूर एक-दूसरे के साथ खूब समय बिता रहे हैं। ऐसी ही एक और तस्वीर सामने आई है जिसमें अनुष्का और विराट न्यूजीलैंड के जंगलों में घूम रहे हैं। विराट कोहली ने खुद ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

दरअसल टीम इंडिया इन दिनों न्यूजीलैंड में है और पांच मैचों की वनडे सीरीज पर 4-1 से कब्जा जमा चुकी है। इस सीरीज में कोहली केवल तीन मैच खेले थे और इसके बाद उन्हें आराम दिया गया। ऐसे में कोहली टी20 सीरीज में भी नजर नहीं आएंगे जो 6 फरवरी से वेलिंगटन में शुरू होने जा रहा है। भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज 6 फरवरी से 10 फरवरी के बीच खेलनी है 

कोहली की गैरमौजूदगी में रोहित शर्मा फिलहाल टीम इंडिया का नेतृत्व कर रहे हैं। बहरहाल, आप देखिये विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की जंगल की सैर की ये तस्वीर....

कुछ दिनों पहले कोहली ने एक और तस्वीर भी शेयर की थी जिसमें वे और अनुष्का रोमांटिक अंदाज में एक-दूसरे के साथ खड़े हैं। ये कपल एक खूबसूरत जगह पर एक-दूसरे को अपनी बांहों में लिए दिख रहा है। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। 

भारतीय टीम न्यूजीलैंड में तीन टी20 मैचों की सीरीज के बाद स्वदेश लौटेगी। इसके बाद टीम इंडिया को अपने घर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक टी20 और पांच वनडे मैच खेलने हैं। ऑस्ट्रेलिया के भारत दौरे की शुरुआत 23 मार्च से होगी।

टॅग्स :विराट कोहलीअनुष्का शर्माभारत vs न्यूजीलैंडरोहित शर्मा

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या