Coronavirus: कोहली ने कोरोना से बचने के लिए फैंस से की ये खास अपील, पत्नी अनुष्का के साथ शेयर किया वीडियो

पीएम नरेंद्र मोदी ने 22 मार्च को ‘जनता कर्फ्यू’ की अपील की है, जिसमें लोगों से सुबह सात बजे से रात को नौ बजे तक घर से बाहर नहीं निकलने का आग्रह किया गया है।

By भाषा | Published: March 20, 2020 1:26 PM

Open in App
ठळक मुद्देविराट कोहली और पत्नी अनुष्का शर्मा ने कोरोना से बचने के लिए खुद को अलग रखने के लिए कहा है।कोहली और अनुष्का ने ट्विटर पर जारी वीडियो में सभी से घरों में रहने के लिए कहा।

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली और उनकी अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा ने शुक्रवार को संयुक्त अपील जारी करके लोगों से कोविड 19 महामारी के चलते खुद को अलग रखने के लिए कहा है। कोहली और अनुष्का ने ट्विटर पर जारी वीडियो में सभी से घरों में रहने के लिए कहा। इससे पहले कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी देशवासियों से घरों में ही रहने की अपील की थी।

कोहली ने कहा, ‘‘हम सभी जानते हैं कि यह बहुत कठिन समय है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘इस कोरोना वायरस को फैलने से मिल जुलकर ही रोका जा सकता है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘हम अपनी और दूसरों की सुरक्षा के लिए घरों में ही रह रहे हैं। आप भी यही करिए।’’

अनुष्का ने कहा, ‘‘घर पर रहिए और स्वस्थ रहिए।’’ पीएम नरेंद्र मोदी ने 22 मार्च को ‘जनता कर्फ्यू’ की अपील की है, जिसमें लोगों से सुबह सात बजे से रात को नौ बजे तक घर से बाहर नहीं निकलने का आग्रह किया गया है।

बता दें कि कोरोना वायरस महामारी से भारत में अब तक 5 लोगों की मौत हो चुकी है और 206 लोग संक्रमित हैं। कोरोना के कारण आईपीएल और भारत-साउथ अफ्रीका सीरीज के अलावा दुनियाभर के कई खेल आयोजनों को रद्द कर दिया गया है। दुनियाभर में कोरोना से मरने वालों की संख्या 10 हजार से ऊपर पहुंच गई है, जबकि संक्रमित लोगों का नंबर 2.46 लाख पहुंच गया है। 

टॅग्स :विराट कोहलीकोरोना वायरसअनुष्का शर्माभारतीय क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या