VIDEO: आइसोलेशन में घर पर कपड़े धो रहे शिखर धवन, कर रहे टॉयलेट की सफाई

शिखर धवन ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कपड़े धोते और टॉयलेट क्लीन करते नजर आ रहे हैं।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: March 24, 2020 8:09 PM

Open in App

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन इन दिनों कोरोना वायरस से बचाव के लिए अपने घर में सेल्फ आइसोलेशन पर हैं। जहां एक ओर उनके साथी खिलाड़ी अलग-अलग तरीकों से इस महमारी के बीच अपना टाइम पास कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर शिखर धवन घर के काम-काज में बिजी हैं।

इस क्रिकेटर ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कपड़े धोते और टॉयलेट क्लीन करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में एक गाना भी चल रहा है और साथ ही उनकी वाइफ आयशा दिख रही हैं, जो मेकअप में बिजी हैं। हालांकि ये वीडियो मजाकिया अंदाज में बनाया गया है।

कोरोना वायरस से खौफ में दुनिया: दुनिया भर में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण मृतक संख्या 17 हजार के पार पहुंच गई है। कोरोना वायरस का पहला मामला चीन में पिछले वर्ष दिसंबर में सामने आया था, तब से 175 देशों में 3,96,000 से अधिक मामलों की पुष्टि हुई है। आलम ये है कि कई देशों में अब केवल उन मामलों की ही जांच की जा रही है जिनमें मरीज को अस्पताल में भर्ती करवाए जाने की जरूरत है। 

इटली में कोरोना वायरस के कारण पहली मौत फरवरी में हुई थी। अब यहां 6,077 लोगों की मौत हो चुकी है, यह आंकड़ा चीन से अधिक है। यहां 63,927 मामलों की पुष्टि हुई है, जबकि 7,432 लोग इस संक्रमण से उबर चुके हैं। भारत में अब तक इससे 10 लोगों की मौत हो चुकी है।

टॅग्स :कोरोना वायरसशिखर धवनभारतीय क्रिकेट टीमइंडियाट्विटरटीम इंडिया

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या