Victorian Premier Cricket: टीम इंडिया के खिलाफ वनडे में धमाल करेगा ये हरफनमौला, 100 दिन बाद की वापसी, इस टीम के खिलाफ 91 गेंद में बनाए 61 रन

Victorian Premier Cricket:सोमवार को दक्षिण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विक्टोरिया के लिए मार्श शेफील्ड शील्ड मैच में खेलेगा।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 18, 2023 4:18 PM

Open in App
ठळक मुद्देभारत के खिलाफ तीन एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला के लिए राष्ट्रीय टीम में जगह बना सकते है। 91 गेंद की पारी में दो छक्के और पांच चौके की मदद से 61 रन बनाये। ग्लेन मैक्सवेल पैर में चोट के कारण पिछले साल नवंबर में टीम से बाहर है।

Victorian Premier Cricket: ऑस्ट्रेलिया के सीमित ओवर के विशेषज्ञ हरफनमौला ग्लेन मैक्सवेल ने चोट से वापसी पर क्लब स्तर के एक मैच में अर्धशतक जड़कर भारत दौरे के लिए अपने चयन की दावेदारी पेश की। मैक्सवेल पैर में चोट के कारण पिछले साल नवंबर में टीम से बाहर है।

यह 34 साल का क्रिकेटर अब सोमवार को दक्षिण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विक्टोरिया के लिए मार्श शेफील्ड शील्ड मैच में खेलेगा। इस मैच में अच्छा प्रदर्शन कर वह मार्च में भारत के खिलाफ तीन एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला के लिए राष्ट्रीय टीम में जगह बना सकते है।

चोट से उबरने के बाद मैक्सवेल ने अपने पहले प्रतिस्पर्धी मैच में फिट्जरॉय-डोनकास्टर क्लब का प्रतिनिधित्व करते हुए 91 गेंद की पारी में दो छक्के और पांच चौके की मदद से 61 रन बनाये। उनकी इस पारी से विक्टोरियन प्रीमियर क्रिकेट में फिट्जरॉय-डोनकास्टर क्लब तीन विकेट पर 18 रन से उबरते हुए जीत के लिए 215 रन का लक्ष्य आठ विकेट गवां कर हासिल कर लिया। 

टॅग्स :ग्लेन मैक्सेवलऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीमटीम इंडिया
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या