लंदन में भारतीय हाई कमीशन पहुंची टीम इंडिया, सबसे आगे अनुष्का को देख फैंस ने जमकर निकाली भड़ास

India vs England: इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में हार के बाद भारतीय टीम को लंदन के लॉर्ड्स मैदान पर दूसरा टेस्ट मैच खेलना है।

By सुमित राय | Published: August 08, 2018 11:42 AM

Open in App

नई दिल्ली, 8 अगस्त। इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में हार के बाद भारतीय टीम को लंदन के लॉर्ड्स मैदान पर दूसरा टेस्ट मैच खेलना है। दूसरे टेस्ट मैच से पहले भारतीय टीम के खिलाड़ी लंदन में भारतीय हाई कमीशन पहुंचे। भारतीय टीम के दौरे के बाद बीसीसीआई ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भारतीय हाई कमीशन के साथ एक फोटो शेयर की और बताया कि भारतीय टीम लंदन में भारतीय हाई कमीशन पहुंची।

बीसीसीआई ने जो फोटो शेयर की उसमें टीम इंडिया के खिलाड़ियों के साथ कप्तान विराट कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा पहली लाइन में नजर आ रही थीं। इसके बाद लोगों ने बीसीसीआई और अनुष्का शर्मा को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

टीम इंडिया के ऑफिशियल विजिट पर अनुष्का शर्मा के जाने पर लोग सवाल उठा रहे हैं। लोग इस बात पर भी आपत्ति जता रहे हैं कि भारतीय टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे सबसे पीछे वाली लाइन में खड़े हैं, जबकि अनुष्का सबसे आगे वाली लाइन में खड़ी नजर आ रही हैं।

हाल ही में बीसीसीआई ने विदेशी दौरों पर भारतीय खिलाड़ियों को पत्नियों को साथ रखने से इंकार कर दिया था। लेकिन इसके बाद भी अनुष्का शर्मा भारतीय टीम के साथ नजर आ रही हैं। अनुष्का को इंग्लैंड के खिलाफ पहले मैच में भारतीय टीम को चीयर करते हुए देखा गया था।

बता दें कि भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है और पहले मैच में उसे 31 रनों की हार का सामना करना पड़ा था। इंग्लैंड की टीम पांच मैचों की टेस्ट सीरीज 1-0 से आगे चल रही है और उसे दूसरा टेस्ट लॉर्ड्स मैदान में 9 अगस्त से खेलना है।

खेल जगत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश-दुनिया की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें। यूट्यूब चैनल यहां सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट।

टॅग्स :भारत vs इंग्लैंडबीसीसीआईविराट कोहलीअनुष्का शर्मा

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या