ब्रिस्बेन पहुंचते ही भारतीय खिलाड़ी होटल में बंद, कमरे से निकलने की मनाही, टॉयलेट भी खुद ही कर रहे साफ

कोरोना फ्री होने के बाद भी ब्रिस्बेन के होटल में भारतीय खिलाड़ियों को काफी सख्ती में रखा जा रहा है। टीम के खिलाड़ी इस बात से निराश है।

By अमित कुमार | Published: January 12, 2021 5:28 PM

Open in App
ठळक मुद्देचौथे टेस्ट के लिए भारतीय खिलाड़ी ब्रिस्बेन पहुंच चुके हैं। खिलाड़ी यहां सोफीटेल नाम की होटल में ठहरे हैं, लेकिन उन्हें होटल के अपने फ्लोर पर ही रहने की इजाजत है।होटल में बंद खिलाड़ियों को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का चौथा और आखिरी मुकाबला 15 जनवरी से खेलना है। इस मैच के लिए भारतीय खिलाड़ी ब्रिस्बेन के होटल पहुंच गए हैं। लेकिन यहां पहुंचने के बाद खिलाड़ियों को काफी सख्ती में रहने का निर्देश दिया गया है। टाइम्स ऑफ इंडिया ने भारतीय खिलाड़ियों के हवाले से लिखे गए रिपोर्ट में कई बातों का जिक्र किया है। 

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट में लिखा गया है कि खिलाड़ी अपने कमरों में बंद है। उन्हें खुद ही अपना बिस्तर ठीक करना होता है। खुद से ही टॉयलेट साफ करना होता है। खाना पास के एक भारतीय रेस्तरां से आता है। खिलाड़ी को होटल में जिम और स्विमिंग पूल इस्तेमाल करने से भी रोका जा रहा है। इतना ही नहीं पूरा होटल खाली होने के बाद भी खिलाड़ियों को सिर्फ उनके फ्लोर पर रहने के निर्देश दिए गए हैं। 

खिलाड़ियों ने टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट में बताया कि हमने इसकी जानकारी बीसीसीआई को दे दी है। खिलाड़ियों के मुताबिक जिन सुविधाओं का वादा था वैसा उन्हें कुछ नहीं मिल रहा है। 15 से 20 बार अब तक खिलाड़ियों की कोरोना जांच हो चुकी है। खिलाड़ी इस बात से भी परेशान है क्योंकि बार-बार टेस्ट देने से उनके नाक में सूजन आ गई है और कभी-कभी तो खून भी निकल आता है। 

अंतिम टेस्ट में कोच रवि शास्त्री और कप्तान अजिंक्य रहाणे के सामने समस्या फिट 11 खिलाड़ियों को एकत्र करने की है। क्योंकि चोटिल खिलाड़ियों की सूची में मयंक अग्रवाल और जसप्रीत बुमराह का नाम भी शामिल हो गया है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से पहले और इसके दौरान चोटिल हुए खिलाड़ियों की लिस्ट काफी लंबी है। ऐसे में ब्रिस्बेन में होने वाले मैच में प्लेइंग इलेवन की समस्या खड़ी हो सकती है।

टॅग्स :अजिंक्य रहाणेरोहित शर्माऋषभ पंतभारत Vs ऑस्ट्रेलिया

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या