टी20 विश्वकपः सेमीफाइनल मुकाबले से पहले आत्मविश्वास से लबरेज है रोहित ब्रिगेड, कप्तान ने कहा- हमने इंग्लैंड को उनके घर में मात दी...

सूर्यकुमार यादव की तारीफ करते हुए रोहित ने कहा कि उसने अच्छी तरह से जिम्मेदारी उठाई है। उन्होंने काफी परिपक्वता दिखाई है। वह बड़े मैदान पर खेलना पसंद करता है न कि छोटे मैदानों पर।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 9, 2022 12:45 PM2022-11-09T12:45:50+5:302022-11-09T12:53:23+5:30

T20 World Cup Rohit Brigade is full of confidence before semi-final match England | टी20 विश्वकपः सेमीफाइनल मुकाबले से पहले आत्मविश्वास से लबरेज है रोहित ब्रिगेड, कप्तान ने कहा- हमने इंग्लैंड को उनके घर में मात दी...

टी20 विश्वकपः सेमीफाइनल मुकाबले से पहले आत्मविश्वास से लबरेज है रोहित ब्रिगेड, कप्तान ने कहा- हमने इंग्लैंड को उनके घर में मात दी...

googleNewsNext
Highlightsइंग्लैंड को इंग्लैंड में हराना एक चुनौती है और हमने उस पर काबू पा लिया हैः रोहित शर्मारोहित शर्मा ने कहा, खिलाड़ियों को गर्व के साथ खेलने की जरूरत है।

एडिलेड: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाने वाले सेमीफाइनल मुकाबले से पहले आत्मविश्वास से लबरेज हैं। बुधवार को एडिलेड में रोहित शर्मा ने कहा कि टीम आश्वस्त है कि उन्होंने इंग्लैंड को उनके घर पर मात दी है और सेमीफाइनल मुकाबले से पहले आत्मविश्वास से लबरेज हैं।

भारतीय कप्तान ने कहा, "हम टी 20 क्रिकेट की प्रकृति को जानते हैं, लेकिन इंग्लैंड को इंग्लैंड में हराना एक चुनौती है और हमने उस पर काबू पा लिया है और यह हमें आत्मविश्वास देने वाला है।" कप्तान ने कहा कि कि सेमीफाइनल का मुकाबला उनके लिए वह करने का अवसर है जिसके लिए वे यहां आए थे।

रोहित ने कहा, "बिल्कुल यह हमारे लिए वह करने का मौका है जो हम चाहते थे। हमने इस टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन किया है। भारतीय कप्तान ने नॉकआउट मैचों में अच्छा प्रदर्शन करने पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों को गर्व के साथ खेलने की जरूरत है और यह याद रखना चाहिए कि एक खराब खेल किसी खिलाड़ी या टीम को परिभाषित नहीं करता है।

इसके अलावा भारतीय कप्तान ने प्लेइंग-11 को लेकर भी अपनी राय रखी। रोहित शर्मा ने मैच को लेकर कहा, ''नॉकआउट मैच महत्वपूर्ण हैं। इन मैचों में अच्छा प्रदर्शन करना महत्वपूर्ण है। इसका एहसास होना जरूरी है। कल हमें परिणाम हासिल करने के लिए अच्छा खेलना होगा। अगर आप नॉकआउट मैचों में अच्छा करते हैं तो यह आपको आत्मविश्वास देता है।'

इसके साथ ही सूर्यकुमार यादव की तारीफ करते हुए रोहित ने कहा कि उसने अच्छी तरह से जिम्मेदारी उठाई है। उन्होंने काफी परिपक्वता दिखाई है। वह बड़े मैदान पर खेलना पसंद करता है न कि छोटे मैदानों पर। छोटे मैदानों पर उसे गैप नहीं मिलते।

इंग्लैंड के खिलाफ मैच से पहले अभ्यास के दौरान लगी चोट पर उन्होंने कहा कि वह पूरी तरह से फिट हैं। उन्हें मंगलवार (आठ नवंबर) को एडिलेड में अभ्यास सत्र के दौरान दाहिए हाथ में चोट लगी थी।  रोहित ने कहा कि वह पूरी तरह फिट हैं। हाथ में चोट लगी थी, लेकिन अब वह ठीक है। 

Open in app