T20 World Cup: 'आपने पाकिस्तान की आवाम को बेवकूफ बनाया...', बाबर आजम पर भड़के पूर्व क्रिकेटर, हार के बाद हाहाकार

बाबर आजम से लोग इतना गुस्सा हैं कि पूर्व पाकिस्तानी बल्लेबाज अहमद शहजाद ने यहां तक कह दिया है कि आपने पूरे देश को बेवकूफ बनाया है।

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: June 11, 2024 01:33 PM2024-06-11T13:33:12+5:302024-06-11T13:35:09+5:30

T20 World Cup Pakistani batsman Ahmed Shehzad angry at Babar Azam | T20 World Cup: 'आपने पाकिस्तान की आवाम को बेवकूफ बनाया...', बाबर आजम पर भड़के पूर्व क्रिकेटर, हार के बाद हाहाकार

बाबर आजम (फाइल फोटो)

googleNewsNext
Highlightsबाबर आजम पर भड़के पूर्व क्रिकेटर अहमद शहजादटी20 विश्वकप में अपने शुरुआती दो मैच हार के पाकिस्तान संकट में पाकिस्तान अब तक खाता नहीं खोल पाई है

T20 World Cup: टी20 विश्वकप में अपने शुरुआती दो मैच हार के पाकिस्तान संकट में है। पाकिस्तान अब तक खाता नहीं खोल पाई है। पाक टीम पहले अमेरिका और और फिर भारत से हारकर ग्रुप ए में चौथे नंबर पर है। अगर बाबर आजम की टीम एक मैच और हार जाती है तो वह टूर्नामेंट से बाहर भी हो सकती है। पाकिस्तान का रन रेट भी -0.150 है। यही कारण है कि अब पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम अपने ही देश में पूर्व खिलाड़ियों के निशाने पर आ गए हैं। 

बाबर आजम से लोग इतना गुस्सा हैं कि पूर्व पाकिस्तानी बल्लेबाज अहमद शहजाद ने यहां तक कह दिया है कि आपने पूरे देश को बेवकूफ बनाया है। टी20 विश्व कप 2024 में पाकिस्तान अपना पहला मैच यूएसए से हार गई थी। इसके बाद फैंस में गुस्सा था। लेकिन जब 9 जून को भारत ने पाकिस्तान को हराया तो पाकिस्तान के फैंस के सब्र का बांध टूट गया। इस मैच में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम के खिलाफ ग्रुप ए मैच में बाबर की टीम 120 रन के लक्ष्य का पीछा करने में विफल रही। 

टी20 विश्व कप 2024 में पाकिस्तान के दूसरा मैच हारने के बाद 2009 में टी20 विश्व कप जीतने वाली यूनिस खान की अगुवाई वाली टीम का हिस्सा रहे अहमद शहजाद ने बाबर आजम के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। उन्होंने कहा, "आप कहते हैं कि आप दुनिया के सबसे बड़े प्लेयर हैं। आप मुझे बताएं कि 1400 रन जो हैं आपका लूजिंग स्टैट है। वो कौन सा किंग होता है, वो कौन सा दुनिया का नंबर वन बल्लेबाज होता है जो नंबर तीन पर खेलता है और जब वो स्कोर करता है तब उसकी टीम मैच हारती है। आपने सोशल मीडिया पर अपनी छोटी-छोटी चीजों को इतना हाइलाइट किया है, अपने को इतना बड़ा बना दिया है। आपने पाकिस्तान की आवाम को बेवकूफ बनाया है।"

बता दें कि टी20 विश्वकप में अभी बहुत सारे मैच बाकी हैं। इस बार 20 टीमें हिस्सा ले रही हैं। ऐसे कुछ ग्रुप्स में उलटफेर देखने को भी मिल सकते हैं, जिसमें सबसे बड़ा खतरा पाकिस्तान पर मंडरा रहा है। 

Open in app