T20 World Cup: टी20 विश्व कप से पहले भारतीय टीम परेशानी में, बाहर हो सकते हैं मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती!

T20 World Cup: वरुण चक्रवर्ती ने आईपीएल में अभी तक 6 . 73 की इकॉनामी से 13 मैचों में 15 विकेट लिये हैं।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 06, 2021 3:39 PM

Open in App
ठळक मुद्देकेकेआर के सहयोगी स्टाफ ने वरुण के लिये विस्तृत फिटनेस कार्यक्रम बनाया है।इंजेक्शन से दर्द में राहत मिलती है।गेंदबाजी नहीं कर रहा होता है तो दर्द होता है।

T20 World Cup: वरुण चक्रवर्ती को आगामी टी20 विश्व कप में भारत का अहम गेंदबाज माना जा रहा है लेकिन बीसीसीआई की मेडिकल टीम को तमिलनाडु के इस कलाई के स्पिनर पर काफी मेहनत करनी होगी जिसके घुटने पूरी तरह से ठीक नहीं हैं।

भारतीय टीम में 10 अक्टूबर तक बदलाव किया जा सकता है लेकिन घुटनों की समस्या के बावजूद वरुण की गेंदबाजी को देखते हुए उनका खेलना तय है। बोर्ड के एक सूत्र ने कहा ,‘‘ वरुण के घुटनों की हालत बहुत अच्छी नहीं है। उसे दर्द होता है लेकिन अगर यह टी20 विश्व कप नहीं होता तो भारतीय टीम प्रबंधन उसे खिलाने का जोखिम नहीं लेता।’’

उन्होंने कहा ,‘‘ इस समय फोकस टी20 विश्व कप के लिये उसे दर्द से राहत दिलाने पर है। उसके बाद रिहैब के बारे में विचार किया जायेगा।’’ वरुण ने आईपीएल में अभी तक 6 . 73 की इकॉनामी से 13 मैचों में 15 विकेट लिये हैं।

सूत्र ने कहा ,‘‘ केकेआर के सहयोगी स्टाफ ने वरुण के लिये विस्तृत फिटनेस कार्यक्रम बनाया है। उसे दर्दनिवारक इंजेक्शन भी दिये जा रहे हैं ताकि वह चार ओवर डाल सके। इन इंजेक्शन से दर्द में राहत मिलती है। टीवी पर उसका दर्द नजर नहीं आता लेकिन जब वह गेंदबाजी नहीं कर रहा होता है तो दर्द होता है।’’ 

टॅग्स :आईसीसी टी20 वर्ल्ड कपबीसीसीआईवरुण चक्रवर्तीकोलकाता नाइट राइडर्सआईसीसीविराट कोहली
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या