T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान मैच, वेंटीलेटर पर थीं कप्तान बाबर आजम की मां, पिता आजम सिद्दीकी का पोस्ट

T20 World Cup: बाबर आजम के पिता आजम सिद्दीकी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक संदेश पोस्ट किया है जिसमें कहा गया है कि पाकिस्तान के कप्तान विश्व कप के तीनों मैच में बेहद तनावपूर्ण स्थिति में थे।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 30, 2021 10:09 PM

Open in App
ठळक मुद्देभारत के खिलाफ नाबाद 68 रन की पारी खेली थी।कप्तान के पिता आजम सिद्दीकी ने शनिवार को किया। मां को आपरेशन के बाद वेंटिलेटर पर रखा गया था।

T20 World Cup: पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम पिछले रविवार को दुबई में भारत के खिलाफ टी20 विश्व कप में जब मैच विजेता पारी खेल रहे थे तब उनकी मां वेंटीलेटर (जीवन रक्षक प्रणाली) पर थी।

इस बात का खुलासा कप्तान के पिता आजम सिद्दीकी ने शनिवार को किया। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने तब भारत के खिलाफ नाबाद 68 रन की पारी खेली, जबकि उनकी मां को आपरेशन के बाद वेंटिलेटर पर रखा गया था। बाबर के पिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक संदेश पोस्ट किया है जिसमें कहा गया है कि पाकिस्तान के कप्तान विश्व कप के तीनों मैच में बेहद तनावपूर्ण स्थिति में थे।

आजम सिद्दीकी ने इंस्टाग्राम पर लिख, ‘‘यह मेरे देश के लिए कुछ सच्चाई जानने का समय है। तीनों मैचों में जीत पर आप सभी को बधाई। हमारा परिवार एक बड़ी परीक्षा से गुजर रहा था। जिस दिन भारत के खिलाफ मैच था, उस दिन बाबर की मां वेंटिलेटर पर थी।’’ 

टॅग्स :आईसीसी टी20 वर्ल्ड कपपाकिस्तान क्रिकेट टीमभारतीय क्रिकेट टीमबाबर आजमविराट कोहली
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या