Shoaib Bashir IND vs ENG Test Series: इंग्लैंड खेमे में खुशी की लहर!, ऑफ स्पिनर को भारत का वीजा मिला, क्या कल टेस्ट में भारत के खिलाफ खेलेंगे!

Shoaib Bashir IND vs ENG Test Series: इंग्लैंड के ऑफ स्पिनर शोएब बशीर को गुरुवार से भारत के खिलाफ शुरू होने वाली पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए बुधवार को वीजा मिल गया।

By सतीश कुमार सिंह | Published: January 24, 2024 07:32 PM2024-01-24T19:32:46+5:302024-01-24T19:34:00+5:30

Shoaib Bashir IND vs ENG Test Series Shoaib Bashir visa situation resolved Wave of happiness in England camp Off spinner got India visa will he play against India in test tomorrow | Shoaib Bashir IND vs ENG Test Series: इंग्लैंड खेमे में खुशी की लहर!, ऑफ स्पिनर को भारत का वीजा मिला, क्या कल टेस्ट में भारत के खिलाफ खेलेंगे!

file photo

googleNewsNext
Highlightsटीम से जुड़ने के लिए इस हफ्ते के अंत में लंदन से भारत पहुंच जायेंगे।भारत में टीम के साथ शामिल होने के लिए जायेंगे।हमें खुशी है कि मामला सुलझ गया।

Shoaib Bashir IND vs ENG Test Series: इंग्लैंड खेमे में खुशी की लहर है! इंग्लैंड के ऑफ स्पिनर शोएब बशीर को आखिरकार अपना वीजा कागजात मिल गया है और वह भारत की यात्रा करेंगे। इसकी पुष्टि इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने की।ईसीबी के एक प्रवक्ता ने बुधवार को एक बयान में कहा कि बशीर को अब अपना वीजा मिल गया है और वह इस सप्ताह के अंत में भारत में टीम के साथ शामिल होने के लिए यात्रा करेंगे। हमें खुशी है कि स्थिति अब सुलझ गई है। कप्तान बेन स्टोक्स ने पहले ही टीम की घोषणा कर दी है और टीम में पहले ही तीन स्पिनर खेल रहे हैं। 

इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने घोषणा की। बशीर अब टीम से जुड़ने के लिए इस हफ्ते के अंत में लंदन से भारत पहुंच जायेंगे और विशाखापत्तनम में होने वाले दूसरे मैच में इंग्लैंड के लिए टेस्ट पदार्पण के दावेदार बन सकते हैं। ईसीबी ने बयान में कहा, ‘शोएब बशीर को अब वीजा मिल गया है और वह इस सप्ताह के अंत में भारत में टीम के साथ शामिल होने के लिए जायेंगे। हमें खुशी है कि मामला सुलझ गया।’ 

Open in app