Suryakumar Yadav MI IPL 2024: जिसका हमें था इंतजार..., मुंबई इंडियंस ने शेयर किया वीडियो, बिना किसी परेशानी के बड़े शॉट लगाए

Suryakumar Yadav MI IPL 2024: लंबे समय तक चोट के कारण खेल से दूर रहने वाले सूर्यकुमार ने नेट सत्र में अभ्यास करके साथ बिना किसी परेशानी के बड़े शॉट लगाये।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 5, 2024 06:17 PM2024-04-05T18:17:14+5:302024-04-05T18:20:17+5:30

Suryakumar Yadav MI IPL 2024 Jiska humein tha intezaar surya dada is here Paltan Good news for Mumbai Indians bats in nets see video | Suryakumar Yadav MI IPL 2024: जिसका हमें था इंतजार..., मुंबई इंडियंस ने शेयर किया वीडियो, बिना किसी परेशानी के बड़े शॉट लगाए

file photo

googleNewsNext
Highlights33 साल का आक्रामक बल्लेबाज जनवरी से ही खेल से दूर है।स्पोर्ट्स हर्निया से उबरने के लिए सर्जरी का सहारा लेना पड़ा।सूर्यकुमार यादव के शामिल होने से राहत की सांस ली।

Suryakumar Yadav MI IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सत्र में संघर्ष कर रही मुंबई इंडियंस ने शुक्रवार को टीम के अभ्यास सत्र में दुनिया के नंबर एक टी20 बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव के शामिल होने से राहत की सांस ली। लंबे समय तक चोट के कारण खेल से दूर रहने वाले सूर्यकुमार ने नेट सत्र में अभ्यास करके साथ बिना किसी परेशानी के बड़े शॉट लगाये। इससे यह उम्मीद जगी कि वह दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ टीम के आगामी मैच में मैदान में उतर सकते हैं। पांच बार की चैम्पियन मुंबई की टीम ने इस सत्र में नये कप्तान हार्दिक पंड्या की अगुवाई में अपने शुरुआती तीनों मैच हारकर बेहद निराशाजनक शुरू की है। यह 33 साल का आक्रामक बल्लेबाज जनवरी से ही खेल से दूर है। उन्हें स्पोर्ट्स हर्निया से उबरने के लिए सर्जरी का सहारा लेना पड़ा।

वह टखने की चोट से भी जूझ रहे थे जो उन्हें पिछले साल के अंत में भारत के दक्षिण अफ्रीका दौरे के दौरान लगी थी। सूर्यकुमार वानखेड़े स्टेडियम में अभ्यास सत्र के लिए पहुंचने वाले पहले खिलाड़ी थे। वह दोपहर के सत्र में टीम के अन्य खिलाड़ियों से एक घंटे से अधिक समय पहले पहुंचे थे।

उन्होंने नेट सत्र में एक घंटे से अधिक तक बल्लेबाजी अभ्यास की। कुछ दिन पहले उन्हें राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) ने मुंबई इंडियंस की टीम में शामिल होने की मंजूरी दे दी थी। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने थ्रोडाउन विशेषज्ञों और स्पिनर कुमार कार्तिकेय के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए मैदान के सभी हिस्सों में स्ट्रोक लगाए।

उन्होंने गेंद को बिल्कुल वैसे ही मारा जैसा वह चाहते थे। मौजूदा टूर्नामेंट में लगातार तीसरी हार के बाद टीम छोटे ब्रेक के लिए जामनगर गयी थी। इस बीच सूर्यकुमार के बगल वाले नेट में दिल्ली कैपिटल्स और ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर बल्लेबाजी अभ्यास कर रहे थे।

Open in app