गर्लफ्रेंड के साथ तस्वीर ट्वीट करने में स्मिथ से हुई बड़ी गलती, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

ऑस्ट्रेलिया में पड़ रही भीषण गर्मी और इससे जूझते खिलाड़ियों की वजह से भी ऑस्ट्रेलियन ओपन इन दिनों चर्चा में है।

By विनीत कुमार | Published: January 23, 2018 05:45 PM2018-01-23T17:45:47+5:302018-01-23T17:49:02+5:30

steve smith tagged wrong women in his pic with girlfriend at australian open | गर्लफ्रेंड के साथ तस्वीर ट्वीट करने में स्मिथ से हुई बड़ी गलती, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

स्टीव स्मिथ की गर्लफ्रेंड के साथ तस्वीर

googleNewsNext

दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाजों में शुमार और क्रिकेट पिच पर अपनी जबर्रदस्त एकाग्रता के लिए पहचाने जाने वाले ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ प्यार की पिच पर एक बड़ी चूक कर गए। दरअसल, स्मिथ ऑस्ट्रेलियन ओपन के मैच देखने गए थे और इसकी तस्वीर भी उन्होंने ट्वीटर पर शेयर की। इस तस्वीर में उनकी गर्लफ्रेंड डेनी विलिस भी नजर आ रही हैं। बस, स्मिथ से यहीं गलती हो गई।

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया में पड़ रही भीषण गर्मी और इससे जूझते खिलाड़ियों की वजह से भी ऑस्ट्रेलियन ओपन इन दिनों चर्चा में हैं। हालांकि, टेनिस को चाहने वालों का जोश इसके बावजूद कम नहीं है। स्मिथ ने भी मौका नहीं गंवाया और ऑस्ट्रेलियन ओपन के मैच का लुत्फ उठाया।

स्मिथ के ट्वीट में हो गई बड़ी गलती

स्मिथ ने स्विट्जरलैंड के टेनिस स्टार रोजर फेडर के साथ एक तस्वीर भी ट्वीट की। लेकिन अपनी गर्लफ्रेंड के साथ तस्वीर शेयर करते हुए उनसे बड़ी गलती हो गई। दरअसल, स्मिथ ने गलती से उस ट्वीट में अपनी गर्लफ्रेंड डेनी विलिस की जगह किसी और महिला को टैग कर दिया।


फैंस ने भी स्मिथ की इस गलती को जल्द ही पकड़ लिया और एक से बढ़कर एक मजेदार ट्वीट किए। एक यूजर आदर्श गुप्ता ने लिखा, 'हाहाहा...कोई अपनी पत्नी को कैसे भूल सकता है।'


एक यूजर ने लिखा, 'ब्रेन फेड का सबसे बेहतरीन उदाहरण'




स्मिथ का 'ब्रेन फेड' कनेक्शन

बता दें कि स्मिथ के साथ 'ब्रेन फेड' वाला जुमला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पिछले साल मार्च में खेले गए दूसरे टेस्ट के बाद जुड़ा। इस मैच में बल्लबाजी कर रहे स्मिथ जब आउट हुए तो उन्होंने डीआरएस रिव्यू लेने के बारे में इशारे में पूछते हुए पविलियन की ओर देखा था। इस पर विराट कोहली ने नाराजगी जताई थी। बाद में स्मिथ ने इस पर अपना बचाव करते हुए कहा था कि ऐसा उनसे गलती से हुआ और उन्हें ध्यान नहीं (ब्रेन फेड) रहा। 

Open in app