Watch: पेट्रोल भरवाने वाले शख्स के साथ हुई हेराफेरी, कर्मचारी पर लगाया धांधली का आरोप; वीडियो वायरल

By अंजली चौहान | Published: April 9, 2024 04:20 PM2024-04-09T16:20:28+5:302024-04-09T16:22:14+5:30

Viral Video: वायरल वीडियो पर यूजर्स का गुस्सा फूटा है।

Watch The person who was filling petrol was rigged the employee was accused of rigging video viral | Watch: पेट्रोल भरवाने वाले शख्स के साथ हुई हेराफेरी, कर्मचारी पर लगाया धांधली का आरोप; वीडियो वायरल

Watch: पेट्रोल भरवाने वाले शख्स के साथ हुई हेराफेरी, कर्मचारी पर लगाया धांधली का आरोप; वीडियो वायरल

Viral Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर पेट्रोल पंप पर धोखाधड़ी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दिल्ली से वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स दावा कर रहा है कि पेट्रोल पंप पर उसके साथ कथित तौर पर धोखाधड़ी हुई है और कर्मचारियों ने मशीन में कोई हेराफेरी की है। 

वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद तेजी से वायरल हो रहा है जिस पर यूजर्स की अलग-अलग प्रतिक्रिया सामने आई है। पोस्ट के अनुसार, यह सादिक नगर के एक पेट्रोल पंप पर हुआ जब आदमी ने 500 रुपये का डीजल खरीदा। वीडियो तेजी से वायरल हो गया, जिससे दर्शकों को इसी तरह के घोटालों के साथ अपने अनुभव साझा करने के लिए प्रेरित किया गया।

घटना की सटीक तारीख अभी तक अपुष्ट है। वीडियो को एक्स पर 'घर के कलेश' नाम के एक यूजर हैंडल द्वारा पोस्ट किया गया था। पोस्ट को कैप्शन में बताया गया कि जब शख्स पेट्रोल भरवा रहा था तो महिला कर्मचारी ने मशीन के साथ कोई छेड़छाड़ की।

वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और लगातार कमेंट्स कर रहे हैं। लोग ऐसी फर्जी गतिविधियों के खिलाफ सरकार से कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

Web Title: Watch The person who was filling petrol was rigged the employee was accused of rigging video viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे