IPL 2020: CSK के कोच फ्लेमिंग का बड़ा बयान, कहा- हम अपने खिलाड़ियों का साथ नहीं छोड़ते

सलामी बल्लेबाजी वॉटसन ने पांचवें मैच में 53 गेंद में 83 रन बनाये जिसकी मदद से चेन्नई ने हार की हैट्रिक के बाद रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब को दस विकेट से हराया।

By भाषा | Published: October 05, 2020 1:15 PM

Open in App
ठळक मुद्देयह पूछने पर कि वॉटसन ने खराब फार्म से उबरने के लिये क्या किया, फ्लेमिंग ने शानदार जवाब दिया।फ्लेमिंग ने कहा कि अनुभवी खिलाड़ी की यही ताकत होती है ।अगर वह नेट्स पर खराब फार्म में होता तो समस्या थी लेकिन वह अच्छा खेल रहा था ।

चेन्नई सुपर किंग्स के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि खराब नतीजों के बावजूद उनकी टीम ने अपने खिलाड़ियों पर भरोसा कायम रखा। ऑस्ट्रेलियाई हरफनमौला शेन वॉटसन का फॉर्म इसका उदाहरण है कि उनका फैसला सही था। सलामी बल्लेबाजी वॉटसन ने पांचवें मैच में 53 गेंद में 83 रन बनाये जिसकी मदद से चेन्नई ने हार की हैट्रिक के बाद रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब को दस विकेट से हराया। 

फ्लेमिंग ने मैच के बाद आनलाइन प्रतिक्रिया में कहा ,‘‘इससे मदद मिलती है क्योंकि खिलाड़ियों को पता होता है कि उन्हें और मौके मिलेंगे । हम टीम में बदलाव की बजाय अपनी कमियों को ठीक करने में भरोसा करते हैं । आपको यह भी पता नहीं होता कि बदलाव कारगर होगा भी या नहीं ।’’ उन्होंने कहा ,‘‘ हम सुधार की कोशिश करते हैं और खिलाड़ी सही होने पर हम उनका दूर तक साथ देते हैं ।’’ 

यह पूछने पर कि वॉटसन ने खराब फार्म से उबरने के लिये क्या किया, फ्लेमिंग ने कहा, ‘ कुछ नहीं ।’ उन्होंने कहा ,‘‘ अनुभवी खिलाड़ी की यही ताकत होती है ।अगर वह नेट्स पर खराब फार्म में होता तो समस्या थी लेकिन वह अच्छा खेल रहा था । यह समय की बात होती है । उसका फार्म हमारे लिये बहुत अहम है ।’’ दस विकेट से जीत के बावजूद कोच ने कहा कि उनकी टीम सर्वश्रेष्ठ फार्म में नहीं है । उन्होंने कहा ,‘‘ इस तरह के प्रदर्शन से बहुत कुछ ढक जाता है लेकिन हम सर्वश्रेष्ठ फार्म में नहीं है । फाफ अच्छा खेल रहा था और अब वॉटसन भी फार्म में लौटा है ।’’ 

टॅग्स :शेन वॉटसनफाफ डु प्लेसिसचेन्नई सुपर किंग्सIPL 2020

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या