श्रीलंका ने न्यूजीलैंड के खिलाफ घोषित की टी20 सीरीज के लिए टीम, इन 9 खिलाड़ियों को किया बाहर

Sri Lanka T20 Squad vs New Zeland: श्रीलंका ने सितंबर में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जाने वाली तीन टी20 मैचों की सीरीज के लिए अपनी टीम घोषित कर दी है

By अभिषेक पाण्डेय | Published: August 24, 2019 5:29 PM

Open in App
ठळक मुद्देश्रीलंका ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए घोषित की अपनी टीमश्रीलंका ने इस सीरीज के लिए पिछली टी20 सीरीज में खेले 9 खिलाड़ियों को किया बाहरश्रीलंकाई टीम में दानुष्का गुणाथिलाका, कुसल परेरा और लाहिरू कुमारा की हुई वापसी

श्रीलंका ने न्यूजीलैंड के खिलाफ सितंबर में खेली जाने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए शनिवार को अपनी टीम का ऐलान कर दिया। 

न्यूजीलैंड के खिलाफ घोषित इस श्रीलंकाई टीम में इस साल जनवरी में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में खेली 15 सदस्यीय टीम में से 9 खिलाड़ियों को बाहर कर दिया गया है।

श्रीलंकाई टीम से बाहर किए गए ये 9 खिलाड़ी

श्रीलंका के लिए जनवरी 2019 में आखिरी बार इंटरनेशनल मैच खेलने वाले दानुष्का गुणाथिलाका की इस टीम में वापसी हुई है, जिसमें सात अन्य खिलाड़ियों की भी वापसी हुई है। जनवरी में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चोट की वजह से नहीं खेले कुसल परेरा और लाहिरू कुमारा की भी टीम में वापसी हुई है। 

जिन अन्य खिलाड़ियों की वापसी हुई  है, उनमें शेहान जयसूर्या, दासुन शनाका, वानिडू हसरंगा, कासुन राजिथा, लाहिरू मधुशनाका शामिल भी हैं। 

वहीं जिन नौ खिलाड़ियों को बाहर किया गया है उनमें तिसारा परेरा, धनंजय डिसिल्वा और सुरंगा लकमल शामिल हैं। वहीं इस टी20 सीरीज से बाहर होने वाले अन्य खिलाड़ियों में एंजेलो परेरा, जैफ्री वैंडसरे, कमिंडू मेंडिस, सीदेरा समाराविक्रमा, प्रियमल परेरा और आसिथा फर्नांडो शामिल हैं। 

श्रीलंकाई टीम की कमान तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा के हाथों में होगी।

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज 1 सितंबर से खेली जाएगी, जिसके सभी मैच पल्लेकल में खेले सीरीज का दूसरा मैच 3 सितंबर को खेला जाएगा जबकि तीसरा और आखिरी मैच 6 सितंबर तक खेला जाएगा। 

श्रीलंका की तीन टी20 मैचों की सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम: लसिथ मलिंगा (कप्तान), निरोशन डिकवेला, आविष्का फर्नांडो, कुलस जानिथ परेरा, दानुष्का गुणाथिलाका, कुसल मेंडिस, शेहान जयसूर्या, दासुन शनाका, वानिडू हसारंगा, अकीला धनंजय, लक्षण संदकन, इसुरु उडाना, कासुन राजिथा, लाहिरू कुमारा, लाहिरू मधुशनाका।

टॅग्स :श्रीलंका क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या