Sports Top Headline: विंडीज ने भारत को हरा सीरीज में की 1-1 से बराबरी, पढ़ें खेल जगत की अन्य बड़ी खबरें

Sports Top Headlines: वेस्टइंडीज ने भारतीय टीम को तीसरे वनडे में हराकर सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली। पढ़ें तमाम बड़ी खेल खबरें...

By सुमित राय | Published: October 28, 2018 07:44 AM2018-10-28T07:44:51+5:302018-10-28T07:44:51+5:30

sports top headlines news in hindi 28th october 2018 and india vs windies update | Sports Top Headline: विंडीज ने भारत को हरा सीरीज में की 1-1 से बराबरी, पढ़ें खेल जगत की अन्य बड़ी खबरें

स्पोर्ट्स टॉप हेडलाइन

googleNewsNext

विराट कोहली के शतक के बावजूद भारतीय टीम को विंडीज के खिलाफ 43 रनों से हार का सामना करना पड़ा। भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और वेस्टइंडीज ने शाई होप (95) की शानदार पारी की बदौलत 50 ओवर में 9 विकेट गंवाकर 283 रनों का स्कोर खड़ा किया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया की ओर से कोहली के अलावा कोई भी बल्लेबाज नहीं चला और पूरी टीम 47.4 ओवर में 240 रनों पर सिमट गई।(पढ़ें पूरी खबर)

भारत के हार के बावजूद कोहली ने लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पुणे में तीसरे वनडे में शतक लगाते हुए एक बार फिर रिकॉर्ड्स की झड़ी लगा दी। कोहली ने पुणे में 110 गेंदों पर करियर का 38वां वनडे शतक ठोका। इस दौरान कोहली ने 10 चौके और एक छक्का जड़ा। (पढ़ें पूरी खबर)

देवधर ट्रॉफी फाइनल: इंडिया सी ने जीता खिताब

कप्तान अजिंक्य रहाणे (144 नाबाद) और ईशान किशन (114) की शानदार पारी और फिर गेंदबाजी के दम पर इंडिया-सी ने शनिवार को फाइनल में इंडिया-बी को 29 रनों से हराकर देवधर ट्रॉफी का खिताब जीत लिया। श्रेयष अय्यर की कप्तानी वाली इंडिया-बी के सामने जीत के लिए 353 रनों का लक्ष्य था लेकिन टीम 323 रनों पर सिमट गई। (पढ़ें पूरी खबर)

फ्रेंच ओपन: साइना-सिंधु-श्रीकांत क्वॉर्टर फाइनल में हारे

पेरिस में खेले जा रहे फ्रेंच ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट में सिंगल्स मुकाबलों में भारतीय चुनौती समाप्त हो गई है। शुक्रवार को क्वॉर्टर फाइनल में पीवी सिंधु, साइना नेहवाल और किदांबी श्रीकांत को क्वॉर्टर फाइनल में अपने-अपने मुकाबले में शिकस्त मिली है। (पढ़ें पूरी खबर)

धोनी क्यों हुए टी20 टीम से बाहर? मुख्य चयनकर्ता ने दिया ये जवाब

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज सहित ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भी टी20 और टेस्ट टीम का ऐलान कर दिया है। महेंद्र सिंह धोनी वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया, दोनों टीमों के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया है। (पढ़ें पूरी खबर)

Ind vs WI: केदार जाधव को चौथे-पांचवें वनडे के लिए टीम में जगह

स्टार ऑलराउंडर केदार जाधव को शुक्रवार को विंडीज के खिलाफ चौथे और पांचवें वनडे के लिए भारतीय टीम में शामिल कर लिया गया। इससे पहले गुरुवार को बाकी के तीन वनडे के लिए घोषित की गई भारतीय टीम में जाधव को नहीं चुना गया था। (पढ़ें पूरी खबर)

Open in app