South Africa vs Bangladesh: रबाडा का 'पंच', सात विकेट से बांग्लादेश को हराया, इन खिलाड़ियों को किया OUT

South Africa vs Bangladesh: तेज गेंदबाज कैगिसो रबाडा की घातक गेंदबाजी से दक्षिण अफ्रीका ने रविवार को यहां दूसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में बांग्लादेश को सात विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर की।

By सतीश कुमार सिंह | Published: March 20, 2022 8:44 PM

Open in App
ठळक मुद्देतीन मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर पर है। कगिसो रबाडा ने 10 ओवर में 39 रन देकर 5 विकेट लिए। रबाडा को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया। 

South Africa vs Bangladesh: दक्षिण अफ्रीका ने बांग्लादेश को दूसरे एकदिवसीय मैच में 7 विकेट से हराया।तीन मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर पर है। बांग्लादेश ने पहले मैच में इतिहास रचते हुए दक्षिण अफ्रीका को 38 रन से हराकर इतिहास रच दिया था। 

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा ने 10 ओवर में 39 रन देकर 5 विकेट लिए। रबाडा को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया। रबाडा ने दूसरी बार बांग्लादेश के खिलाफ 5 विकेट लिए। 23 मार्च को तीसरा वनडे खेला जाएगा। जो निर्णायक होगा। रबाडा ने लिटन दास, शाकिब अल हसन, यासिर अली, आफीफ हुसैन और मेहदी हसन मिराज को आउट किया।

तेज गेंदबाज कैगिसो रबाडा की घातक गेंदबाजी से दक्षिण अफ्रीका ने रविवार को यहां दूसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में बांग्लादेश को सात विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर की। रबाडा ने 39 रन देकर पांच विकेट लिये, जिससे पहले बल्लेबाजी करने वाला बांग्लादेश अफीफ हुसैन (72) और मेहदी हसन मिराज (38) की उपयोगी पारियों के बावजूद नौ विकेट पर 194 रन ही बना पाया।

दक्षिण अफ्रीका ने क्विंटन डिकॉक (62) और काइल वेरेन (नाबाद 58) के अर्धशतकों की मदद से 37.2 ओवर में तीन विकेट पर 195 रन बनाकर 76 गेंदें शेष रहते हुए जीत दर्ज की। कप्तान तेम्बा बावुमा ने 37 रन का योगदान दिया। बांग्लादेश ने पहला वनडे 38 रन से जीता। तीसरा और आखिरी मैच 23 मार्च को सेंचुरियन में खेला जाएगा।

टॅग्स :कगिसो रबादादक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीमबांग्लादेश क्रिकेट टीमआईसीसी
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या