इंग्लैंड के खिलाफ मैच के दौरान साउथ अफ्रीका को लगा झटका, चोटिल होकर सलामी बल्लेबाज हुआ टीम से बाहर

साउथ अफ्रीका के सलामी एडेन मार्कराम बल्लेबाज उंगली में फ्रैक्चर के कारण मैच और अगले तीन मैचों के लिए बाहर हो गए हैं।

By सुमित राय | Published: December 28, 2019 02:55 PM2019-12-28T14:55:16+5:302019-12-28T14:55:16+5:30

South Africa opener Aiden Markram out of remainder of England series due to Finger fracture | इंग्लैंड के खिलाफ मैच के दौरान साउथ अफ्रीका को लगा झटका, चोटिल होकर सलामी बल्लेबाज हुआ टीम से बाहर

इंग्लैंड के खिलाफ मैच के दौरान साउथ अफ्रीका को लगा झटका, चोटिल होकर सलामी बल्लेबाज हुआ टीम से बाहर

googleNewsNext
Highlightsएडेन मार्कराम बल्लेबाज उंगली में फ्रैक्चर के कारण पूरी सीरीज से बाहर हो गए हैं।साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच सेंचुरियन में खेला जा रहा है।

साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच सेंचुरियन में खेला जा रहा है और मैच के बीच में मेजबान टीम को बड़ा झटका लगा है। साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के सलामी एडेन मार्कराम बल्लेबाज उंगली में फ्रैक्चर के कारण मैच और अगले तीन मैचों के लिए बाहर हो गए हैं।

साउथ अफ्रीका टीम के हेड फिजियो शुएब मंजरा ने बताया कि एडेन मार्कराम को बाएं हाथ की रिंग फिंगर में चोट आई है और उन्हें उंगली की सर्जरी करानी होगी, इसलिए वह करीब छह हफ्तों तक क्रिकेट मैदान से दूर रह सकते हैं।

सेंचुरियन में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में एडेन मार्कराम कुछ खास नहीं कर पाए और पहली पारी में 20 रन बनाकर आउट हुए, जबकि दूसरी पारी में सिर्फ 2 रन ही बना पाए। पहली पारी में सैम कर्रन ने जॉनी बेयरस्टो के हाथों कैच कराया था, जबकि दूसरी पारी में जेम्स एंडरसन में एलबीडब्लू कर पवेलियन भेजा।

Open in app