सौरव गांगुली के लॉर्ड्स की बालकनी में सेल्फी पर नासिर हुसैन ने ट्विटर पर दिया मजेदार जवाब

इंग्लैंड दौरे पर टीम इंडिया तीन टी-20 मैचों की सीरीज 2-1 जीत चुकी है। 12 जुलाई से वनडे सीरीज शुरू होनी है।

By विनीत कुमार | Published: July 10, 2018 2:15 PM

Open in App

नई दिल्ली, 10 जुलाई: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और दिग्गज खिलाड़ी रहे सौरव गांगुली का इंग्लैंड के लॉर्ड्स मैदान से खास लगाव है। गांगुली ने इस मैदान से 1996 में अपना टेस्ट डेब्यू किया और शतक जमया था। इसके बाद लॉर्ड्स का एक और यादगार लम्हा गांगुली से बेहद करीब से जुड़ा है जब भारत ने उनकी कप्तानी में 2002 में नेटवेस्ट ट्रॉफी जीती थी। फाइनल में भारत ने 326 के लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड को हराया था।

इस जीत के बाद लॉर्ड्स की बालकनी में खड़े होकर गांगुली के टीशर्ट लहराने के दृश्य ने खूब चर्चा बटोरी। बहरहाल, भारत और इंग्लैंड के बीच जारी सीरीज के लिए बतौर कॉमेंटेटर लंदन में मौजूद गांगुली एक बार फिर चर्चा में हैं। गांगुली ने अपनी एक सेल्फी ट्वीट करते हुए लिखा, एक बार फिर लॉर्ड्स में, वही जगह जहां से करियर शुरू हुआ था।

यह भी पढ़ें- डिविलियर्स क्या आईपीएल में अगले साल नहीं खेलेंगे? इस सवाल का दक्षिण अफ्रीकी दिग्गज ने दिया ये जवाब

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने मौका देखते ही गांगुली के इस पोस्ट पर मजेदार जवाब दिया। हुसैन ने लिखा, 'आप एक बार फिर उसी बालकनी हैं। इस बार आपको शर्ट के साथ देखते हुए अच्छा लगा।'

नेटवेस्ट ट्रॉफी के उस फाइलन में 326 के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत ने एक समय 146 रनों पर 5 विकेट गंवा दिए थे। इसके बाद युवराज सिंह और मोहम्मद कैफ ने कमान संभाली। दोनों टीम को 267 तक ले गए। युवराज के आउट होने के बाद कैफ उस मैच में जमे रहे और भारत को जीत दिलाई।

बहरहाल, इंग्लैंड दौरे पर टीम इंडिया तीन टी-20 मैचों की सीरीज 2-1 जीत चुकी है। 12 जुलाई से वनडे सीरीज शुरू होनी है। यह मैच 12, 14 और 17 जुलाई को खेले जाने हैं। इसके बाद 1 अगस्त से भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी। 

यह भी पढ़ें- हैप्पी बर्थडे: गावस्कर के जन्म से जुड़ा ये राज हैरान करने वाला, जानिए लिटिल मास्टर से जुड़ी 10 दिलचस्प बातें

टॅग्स :सौरव गांगुलीभारत vs इंग्लैंडयुवराज सिंहमोहम्मद कैफ

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या