PAK vs BAN: पाकिस्तान टी20 टीम में शोएब मलिक और हफीज की वापसी, आमिर और वहाब रियाज बाहर

Pakistan’s T20I squad for Bangladesh series: बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम का ऐलान कर दिया गया है, शोएब मलिक और हफीज की हुई वापसी

By भाषा | Published: January 17, 2020 8:48 AM

Open in App
ठळक मुद्देबांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए पाकिस्तानी ने आमिर और वहाब को किया बाहरइस सीरीज के लिए दो अनुभवी खिलाड़ियों शोएब मलिक और मोहम्मद हफीज की हुई वापसी

कराची: पूर्व कप्तान शोएब मलिक और अनुभवी ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज को बांग्लादेश के खिलाफ 24 जनवरी से लाहौर में शुरू होने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिये पाकिस्तान की टीम में शामिल किया गया है।

इन दोनों के अलावा पाकिस्तान के राष्ट्रीय चयनकर्ताओं ने तेज गेंदबाज हारिस रऊफ और बल्लेबाज अहसान अली के रूप में टीम में दो नये चेहरे भी जोड़े हैं। मुख्य कोच मिस्बाह उल हक की अगुवाई वाली राष्ट्रीय चयन समिति ने अनुभवी तेज गेंदबाज वहाब रियाज और मोहम्मद आमिर को बाहर कर दिया है।

पाकिस्तान की टी20 टीम के कप्तान बाबर आजम ने कहा कि वह चुनी गई टीम से खुश हैं और उन्होंने टीम में अनुभवी मलिक और हफीज को शामिल किए जाने के लिए लिए चयनकर्ताओं को शुक्रिया कहा। 

पाकिस्तान की टी20 टीम इस प्रकार है: बाबर आजम (कप्तान), अहसान अली, अमाद बट, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, खुशदिल शाह, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), मूसा खान, शादाब खान, शाहीन शाह अफरीदी, शोएब मलिक, उस्मान कादिर। 

टॅग्स :पाकिस्तान क्रिकेट टीमबांग्लादेश क्रिकेट टीमशोएब मलिकमोहम्मद आमिर

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या