Video: आईपीएल की तैयारी में जुटे शिखर धवन, सोशल मीडिया पर शेयर किया नेट सेशन का वीडियो

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 19 सितंबर को संयुक्त अरब अमीरात में शुरू होगा और इसका फाइनल आठ नवंबर को खेला जाएगा...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: August 01, 2020 9:10 AM

Open in App
ठळक मुद्देदुबई में खेला जाएगा आईपीएल-13शिखर धवन ने की आउटडोर प्रैक्टिस।दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलते दिखेंगे शिखर धवन।

इंडियन प्रीमियर लीग सीजन-13 की शुरुआत 19 सितंबर से होने जा रही है। भारत में कोरोने के बढ़ते प्रभाव के मद्देनजर इस बार ये लीग दुबई में आयोजित करवाई जा रही है, जिसके लिए दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने प्रैक्टिस शुरू कर दी है।

शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह नेट प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- गति के साथ। बल्ले पर गेंद की आवाज से प्यार।

यूएई में तीन मैदान उपलब्ध

यूएई में तीन मैदान उपलब्ध हैं जो दुबई अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम, शेख जायद स्टेडियम (अबुधाबी) और शारजाह मैदान है। बीसीसीआई टीमों की ट्रेनिंग के लिए आईसीसी अकादमी का मैदान किराए पर लेगा। आईसीसी अकादमी में दो पूरे बड़े आकार के क्रिकेट मैदान हैं, साथ ही 38 टर्फ पिचें, छह इंडोर पिचें, 5700 वर्ग फुट आउटडोर कंडीशनिंग क्षेत्र है जिसमें फिजियोथेरेपी और चिकित्सा सेंटर भी हैं।

ऑस्ट्रेलिया दौरे को देखते हुए बना कार्यक्रम

दुबई में मौजूदा स्वास्थ्य प्रोटोकॉल के अनुसार अगर लोग अपनी कोविड-19 परीक्षण रिपोर्ट नेगेटिव लेकर आ रहे हैं तो उन्हें पृथकवास में रहने की जरूरत नहीं है, लेकिन अगर ऐसा नहीं है तो उन्हें जांच से गुजरना होगा।

ऐसी अटकले लगाई जा रही थीं कि आईपीएल 26 सितंबर से शुरू होगा लेकिन बीसीसीआई ने इसे एक सप्ताह पहले शुरू करने का फैसला किया है ताकि भारतीय टीम के ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर असर नहीं पड़े।

टॅग्स :शिखर धवनभारतीय क्रिकेट टीमइंस्टाग्रामदिल्ली कैपिटल्सइंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या