Tri-Series Final: वेस्टइंडीज के खिलाफ इतिहास रचने उतरेगा बांग्लादेश, पर शाकिब की चोट से बढ़ी मुश्किलें

Shakib Al Hasan: वेस्टइंडीज के खिलाफ 17 मई को खेले जाने वाले फाइनल से पहले स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन की चोट ने बढ़ाई बांग्लादेश की मुश्किलें

By अभिषेक पाण्डेय | Published: May 17, 2019 12:13 PM

Open in App
ठळक मुद्देट्राई सीरीज के फाइनल में 17 मई को होगी बांग्लादेश और वेस्टइंडीज की भिड़ंतशाकिब अल हसन की पीठ की चोट ने बढ़ाई फाइनल से पहले बांग्लादेश की टेंशन

वेस्टइंडीज के खिलाफ शुक्रवार (17 मई) को खेले जाने वाले ट्राई सीरीज फाइनल से पहले स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन की फिटनेस को लेकर बांग्लादेशी टीम की चिंता बढ़ गई है। 

शाकिब बुधवार को मेजबान आयरलैंड के खिलाफ खेले गए वनडे के दौरान अपनी 51 गेंदों में अर्धशतकीय पारी के दौरान काफी तकलीफ में दिखे थे और रिटायर्ड हर्ट हो गए थे। बांग्लादेश ने बाद में ये मैच 6 विकेट से जीत लिया था। 

शाकिब की चोट ने बढ़ाई बांग्लादेश की टेंशन

बांग्लादेश टीम के फिजियोथेरेपिस्ट थिहान चंद्रमोहन ने अपने बयान में कहा है, 'आयरलैंड के खिलाफ मैच में बैटिंग के दौरान दौरान शाकिब को कमर के बाईं तरफ मांसपेशियों में जकड़न से चोट लगी।'  

उन्होंने कहा, 'उनका इलाज और आकलन जारी है और उनकी उपलब्धता पर फैसला ट्राई सीरीद फाइनल मैच के दिन करेंगे।'

बांग्लादेश ने ट्राई सीरीज में अपने तीनों मैच आसानी से जीतते हुए फाइनल में वेस्टइंडीज से भिड़ंत पक्की की है, जबकि आयरलैंड के खिलाफ एक मैच बारिश में धुल गया था।

शुक्रवार को खेले जाने वाले फाइनल में अगर बांग्लादेश जीत हासिल करता है तो ये उसकी मल्टी-टीम टूर्नामेंट में पहली खिताबी जीत होगी।

आयरलैंड में ट्राई सीरीज का आयोजन 30 मई से शुरू होने वाले वर्ल्ड कप के लिए बांग्लादेश की तैयारियों के उद्देश्य से किया गया था। बांग्लादेश वर्ल्ड कप में अपने अभियान की शुरुआत 2 मई को ओवल में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ करेगा। 

टॅग्स :शाकिब अल हसनवेस्टइंडीजबांग्लादेश

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या