सचिन-सहवाग 9 साल बाद उतरे ओपनिंग करने, वानखेड़े में फिर गूंजा 'सचिन-सचिन', सोशल मीडिया में आई कमेंट की बाढ़

Sachin Sehwag: सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के पहले मैच में जब वानखेड़े स्टेडियम में ओपनिंग करने उतरे तो फैंस को पुराने दिनों की याद आ गई, सोशल मीडिया में किए जमकर कमेंट

By अभिषेक पाण्डेय | Published: March 8, 2020 09:28 AM2020-03-08T09:28:41+5:302020-03-08T09:28:41+5:30

Sachin Tendulkar, Virender Sehwag open innings after 9 years at Wankhede, Nostalgic Fans comment on social media | सचिन-सहवाग 9 साल बाद उतरे ओपनिंग करने, वानखेड़े में फिर गूंजा 'सचिन-सचिन', सोशल मीडिया में आई कमेंट की बाढ़

सचिन और सहवाग 9 साल बाद वानखेड़े स्टेडियम में ओपनिंग के लिए उतरे (AFP)

googleNewsNext
Highlightsरोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के पहले मैच में इंडिया लेजेंड्स ने वेस्टइंडीज लेजेंड्स को दी 7 विकेट से मातइंडिया लेजेंड्स के लिए सहवाग ने खेली 74 रन की नाबाद पारी, सचिन ने बनाए 36 रन

वानखड़े स्टेडियम शनिवार को उस समय सचिन-सचिन के शोर से गूंज उठा जब ये महान खिलाड़ी पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग के साथ रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के पहले मैच में वेस्टइंडीज लेजेंड्स के खिलाफ इंडिया लेजेंड्स के लिए बैटिंग करने उतरा।

फैंस के लिए उस समय पुराने दिनों की यादें ताजा हो गईं, जब सचिन और सहवाग की जोड़ी 2 अप्रैल 2011 को श्रीलंका के खिलाफ वानखेड़े मैदान पर खेले गए वर्ल्ड कप फाइनल के बाद से पहली बार ओपनिंग के लिए उतरी। सचिन के बैटिंग के लिए उतरते ही वानखड़े स्टेडियम सचिन-सचिन के नारों से गूंज उठा और सोशल मीडिया में भी फैंस ने जमकर कमेंट किए।

151 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंडिया लेजेंड्स को सहवाग ने अपने अंदाज में पहली ही गेंद पर चौका जड़कर शानदार शुरुआत दिलाई। सचिन भी पीछे नहीं रहे और तीसरे ओर में पेड्रो कोलिंग के खिलाफ लगातार दो चौके जड़ने के बाद सुलेमान बेन के एक ओवर में लगातार तीन चौके जड़ दिए।  

सचिन-सहवाग ने दमदार बैटिंग से दिलाई जीत

वेस्टइंडीज लेजेंड्स के पास सचिन को 11 रन पर आउट करने का मौका था, लेकिन कार्ल हूपर ने स्लिप में उनका कैच छोड़ दिया। इसके बाद सचिन-सहवाग ने पहले पावरप्ले में इंडिया लेजेंड्स को 59 रन तक पहुंचा दिया।

इस जोड़ी को 83 के स्कोर पर बेन ने सचिन को 36 के निजी स्कोर पर आउट करके तोड़ा। लेकिन सहवाग ने दूसरा छोर मजबूती से संभालते हुए 74 रन की नाबाद पारी खेली और इंडिया लेजेंड्स को 7 विकेट से जोरदार जीत दिला दी।

सचिन-सहवाग को फिर खेलते देख फैंस ने जमकर किए कमेंट

सचिन और सहवाग को 9 साल बाद ओपनिंग करते देख सोशल मीडिया में कमेंट्स की बाढ़ आ गई और लोगों ने इन दोनों की खूब तारीफ की।  

इससे पहले भारत लेजेंड्स ने वेस्टइंडीज लेजेंड्स को 20 ओवर में 150/8 के स्कोर पर रोक दिया। भारत के लिए जहीर खान, मुनाफ पटेल और प्रज्ञान ओझा ने 2-2 विकेट झटके। वेस्टइंडीज के लिए ओपनर शिवनारायण चंद्रपॉल ने 6 चौकों और दो छक्कों की मदद से सर्वाधिक 61 रन बनाए। वहीं कप्तान ब्रायन लारा ने 4 चौकों की मदद से 17 रन की छोटी लेकिन आकर्षक पारी खेली।  

Open in app