सचिन तेंदुलकर के फैन्स के लिए खुशखबरी, इस खास मैच में फिर बल्लेबाजी करते नजर आएंगे 'क्रिकेट के भगवान'

पैरी बुशफायर चैरिटी मैच में पारी ब्रेक के दौरान तेंदुलकर को गेंदबाजी करेंगी। यह चैरिटी मैच रविवार को रिकी पोंटिंग एकादश और एडम गिलक्रिस्ट एकादश के बीच मेलबर्न जंक्शन ओवर में खेला जायेगा।

By भाषा | Published: February 09, 2020 7:28 AM

Open in App
ठळक मुद्देयह चैरिटी मैच रविवार को रिकी पोंटिंग एकादश और एडम गिलक्रिस्ट एकादश के बीच मेलबर्न जंक्शन ओवर में खेला जायेगा।तेंदुलकर ने ट्वीट किया, ‘‘शानदार एलिसे। मैं ऐसा करना पंसद करूंगा और एक ओवर बल्लेबाजी करना चाहूंगा (हालांकि कंधे की चोट के कारण डाक्टर ने मुझे ऐसा करने से मना किया है)।’’

भारत के महान क्रिकेटरसचिन तेंदुलकर रविवार को ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी आग पीड़ितों के लिये धन जुटाने के लिये होने वाले मैच के दौरान एक ओवर बल्लेबाजी करेंगे। और ऐसा आस्ट्रेलिया की महिला टीम की सुपरस्टार ऑलराउंडर एलिसे पैरी द्वारा दी गयी चुनौती की बदौलत होगा।

पैरी बुशफायर चैरिटी मैच में पारी ब्रेक के दौरान तेंदुलकर को गेंदबाजी करेंगी। यह चैरिटी मैच रविवार को रिकी पोंटिंग एकादश और एडम गिलक्रिस्ट एकादश के बीच मेलबर्न जंक्शन ओवल में खेला जायेगा।

पैरी ने शनिवार को सोशल मीडिया पर तेंदुलकर को चुनौती दी और भारतीय स्टार ने इसे तुरंत स्वीकार कर लिया।

तेंदुलकर ने ट्वीट किया, ‘‘शानदार एलिसे। मैं ऐसा करना पंसद करूंगा और एक ओवर बल्लेबाजी करना चाहूंगा (हालांकि कंधे की चोट के कारण डाक्टर ने मुझे ऐसा करने से मना किया है)।’’

टॅग्स :सचिन तेंदुलकरक्रिकेट

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या