सचिन ने पेड़ से तोड़े नींबू, हरभजन ने वीडियो शेयर कर कहा, 'पाजी 2-3 मेरे लिए भी निकाल लेना'

Sachin Tendulkar, Harbhajan Singh: लॉकडाउन के दौरान क्रिकेटर्स अलग ही अंदाज में नजर आ रहा हैं, इस दौरान सचिन ने घर पर पेड़ से तोड़ नींबू, हरभजन ने कहा पाजी मेरे लिए भी तोड़ लेना

By अभिषेक पाण्डेय | Published: May 21, 2020 9:16 AM

Open in App
ठळक मुद्देसचिन और हरभजन ने आधुनिक क्रिकेट के नियमों को लेकर हाल ही में आईसीसी पर कसा था तंजकोरोना लॉकडाउन के दौरान सचिन और हरभजन घर पर बिता रहे हैं वक्त

लॉकडाउन में दुनिया भर के खिलाड़ी अपने घर पर वक्त बिता रहे हैं और इस दौरान कई मजेदार गतिविधियों के फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस का मनोरंजन भी कर रहे हैं। 

दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने सोशल मीडिया में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर बांस की एक लंबी छड़ी, जिसमें उसके ऊपर एक धारदार चाकू बंधा है, की मदद से पेड़ से नींबू तोड़ते नजर आ रहे हैं। 

सचिन को इस वीडियो में कहते हुए सुना जा सकता है, 'ये आम नहीं है, ये नींबू है।'

हरभजन ने सचिन से कहा, 'पाजी मेरे लिए भी तोड़ लेना नींबू'

हरभजन ने सचिन का ये वीडियो शेयर करते हुए कुछ नींबू उनके लिए तोड़ने की गुजारिश की है। हरभजन ने मजेदार अंदाज में लिखा है, 'पाजी 2-3 तीन नींबू मेरे लिए भी निकाल लेना।'

इस महीने की शुरुआत में सचिन और हरभजन ने आईसीसी के आधुनिक क्रिकेट के नियमों को लेकर उस पर तंज कसा था। आईसीसी ने सचिन और गांगुली को वनडे क्रिकेट की सर्वश्रेष्ठ ओपनिंग जोड़ियों में से एक बताते हुए उनकी तस्वीर शेयर की थी।

आईसीसी के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए सचिन ने गांगुली से पूछा था कि वर्तमान फील्डिंग नियम (रिंग के बाहर 4 फील्डर्स रखने का प्रतिबंध और दो नई गेंदों) होने पर वे दोनों अपने खेलने के दिनों के दौरान कितने रन बना लेते, जिसके जवाब में गांगुली ने लिखा था कि कम से कम 4000 रन और।

वहीं हरभजन ने भी आधुनिक क्रिकेट नियमों की आलोचना करते हुए कहा था कि अब खासतौर पर सीमित ओवरों में गेंद और बल्ले के बीच उचित प्रतिस्पर्धा नहीं रह गई है और 320 प्लस रन बनाना आसान बात हो गई है।

टॅग्स :सचिन तेंदुलकरहरभजन सिंह

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या