सचिन तेंदुलकर ने नरेंद्र मोदी को दी जीत की बधाई, ट्विटर पर लिखा ये खास संदेश

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने लोकसभा चुनाव में पीएम नरेंद्र मोदी की शानदार जीत की बधाई दी।

By सुमित राय | Published: May 24, 2019 9:34 AM

Open in App
ठळक मुद्देभाजपा ने बेमिसाल जीत दर्ज करते हुए अकेले दम पर बहुमत हासिल कर लिया।सुपरहिट जीत के हीरो नरेंद्र मोदी हैं तो इसकी स्क्रिप्ट अमित शाह ने ही लिखीसचिन तेंदुलकर ने पीएम नरेंद्र मोदी की शानदार जीत की बधाई दी।

लोकसभा चुनाव-2019 में एक बार फिर मोदी का जादू चला और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने बेमिसाल जीत दर्ज करते हुए अकेले दम पर बहुमत हासिल कर लिया। इस सुपरहिट जीत के हीरो नरेंद्र मोदी हैं तो इसकी स्क्रिप्ट अमित शाह ने ही लिखी। भाजपा की इस जीत के बाद उनके प्रसंसकों में जश्न का माहौल है और चारों तरफ से बधाइयों का तांता लगा है।

इस बीच भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने लोकसभा चुनाव में पीएम नरेंद्र मोदी की शानदार जीत की बधाई दी। सचिन ने अपने ट्विटर पर लिखा, 'मैं दिल से नरेंद्र मोदी जी और बीजेपी को लोकसभा चुनाव 2019 जीतने के लिए बधाई देता हूं।' मजबूत नए भारत के निर्माण में पूरा देश आपके साथ हैं।'

सचिन के बधाई संदेश के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने धन्यवाद कहा और ट्वीट किया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'मैं शुभकामनाओं की सराहना करता हूं। साचिन पिछले पांच वर्षों में बहुत सारे काम किए गए हैं और हमारे देश के परिवर्तन के लिए बहुत कुछ किए जाने की जरूरत है। हम पूरी लगन से देश की सेवा करेंगे।'

सचिन तेंदुलकर के अलावा अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग, रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान सहित विश्वभर के नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आम चुनावों में शानदार जीत पर बधाई दी। इसके साथ ही वैश्विक नेताओं ने द्विपक्षीय संबंधों को और मजबूत करने के लिए मोदी के साथ मिलकर काम का संकल्प लिया।

टॅग्स :सचिन तेंदुलकरनरेंद्र मोदीलोकसभा चुनाव

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या