सचिन तेंदुलकर बेटे अर्जुन के साथ बने 'गब्बर सिंह', पूछा, 'कितने आदमी थे?' तस्वीर हुई वायरल

Sachin Tendulkar: महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने बेटे अर्जुन तेंदुलकर के साथ हाल ही में राजस्थान की अपनी यात्रा की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं

By अभिषेक पाण्डेय | Published: December 01, 2018 12:19 PM

Open in App

सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट इतिहास के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक माना जाता है। इस स्टार बल्लेबाज ने लगभग ढाई दशक के अपने करियर में बल्लेबाजी के लगभग सारे रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। हाल ही में सचिन तेंदुलकर अपने बेटे अर्जुन तेंदुलकर के साथ राजस्थान के उस प्रतिष्ठित स्थान का दौरा किया जहां बॉलीवुड फिल्म शोले के एक सीन की शूटिंग हुई थी। 

सचिन ने अर्जुन के साथ इस जगह की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं। बॉलीवुड इतिहास की सबसे कामयाब फिल्मों में शुमार शोले फिल्म को सलीम-जावेद ने लिखा था, जो रमेश सिप्पी के निर्देशन में बनी थी और इसमें अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र, हेमा मालिनी और अमजद खान की प्रमुख भूमिकाएं थीं। 

इस जगह से अर्जुन के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए सचिन ने शोले फिल्म के प्रसिद्ध डाललॉग, 'कितने आदमी थे?' की भी चर्चा की। सचिन ने लिखा, कितने आदमी थे?' पूरी तरह से शोले का अनुभव, एक फोटो तो बनता है।'  सचिन इस समय अपने बेटे अर्जुन के साथ छुट्टियां मना रहे हैं। अर्जुन ने हाल ही में अंडर-19 कूच बेहर ट्रॉफी में दिल्ली के खिलाफ दमदार गेंदबाजी की थी। अर्जुन ने इस मैच में 98 रन देकर 5 विकेट लेते हुए दिल्ली की बैटिंग को तहस-नहस कर दिया था।

वहीं सचिन हाल ही में पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण की आत्मकथा '281 ऐंड बियॉन्ड' की लॉन्चिंग में नजर आए थे। इस कार्यक्रम में सचिन के साथ सौरव गांगुली, राहुल द्रविड़ और वीरेंद्र सहवाग भी मौजूद थे।

टॅग्स :सचिन तेंदुलकरअर्जुन तेंदुलकर

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या