दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 के लिए झूलन गोस्वामी की जगह लेंगी रुमेली धर, 6 साल बाद वापसी

झूलन गोस्वामी को सीरीज के पहले टी-20 मैच से पहले पैर में चोट लगी थी।

By IANS | Published: February 17, 2018 2:31 PM

Open in App

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी के चोटिल होने की वजह से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जारी पांच मैचों की टी-20 सीरीज के लिए बंगाल की रुमेली धर को भारतीय टीम में शामिल किया गया है। बीसीसीआई ने शनिवार को इसकी घोषणा की। रुमेली 6 साल बाद भारतीय टीम में वापसी कर रही हैं। 

बीसीसीआई के अनुसार, 'भारतीय महिला चयन समिति ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बाकी के तीन टी-20 मैचों के लिए हरफनमौला खिलाड़ी रुमेली धर को चोटिल झूलन गोस्वामी की जगह टीम में शामिल किया है।'

झूलन गोस्वामी को सीरीज के पहले टी-20 मैच से पहले पैर में चोट लगी थी। शुक्रवार को भारत ने दूसरे टी-20 मैच में नौ विकेट से जीत दर्ज कर सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली। 

सीरीज का तीसरा टी-20 मैच 18 फरवरी को जोहान्सबर्ग के न्यू वांडर्स स्टेडियम में खेला जाएगा। धर ने भारत के लिए 78 वनडे और 15 टी20 मैच खेले हैं। उन्होंने भारत के लिए आखिरी वनडे मैच 2012 में मुंबई में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था।

भारतीय महिला टीम : हरमनप्रीत कौर (कप्तान), स्मृति मंधाना (उपकप्तान), मिताली राज, वेदा कृष्णमूर्ति, जेमिमा रोड्रिगेज, दीप्ति शर्मा, अनुजा पाटिल, तानिया भाटिया (विकेटकीपर), नजुहत परवीन (विकेटकीपर), पूनम यादव, राजेश्वरी गायकवाड़, शिखा पांडे, पूजा वस्त्राकेर, राधा यादव और रुमेली धर

टॅग्स :भारत Vs दक्षिण अफ्रीकाआईसीसीझूलन गोस्वामी

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या