युजवेंद्र चहल के टूटे दांत पर रोहित शर्मा ने लिए मजे, फैंस ने किए मजेदार कमेंट

युजवेंद्र चहल के बर्थडे पर टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने काफी मजाकिया अंदाज में बर्थडे विश किया।

By सुमित राय | Published: July 24, 2018 3:28 PM

Open in App

टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने सोमवार को अपना 28वां जन्मदिन मनाया और इस मौके पर फैंस से लेकर उनके दोस्तों ने उन्हें जमकर बधाई दी। इस मौके पर टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने काफी मजाकिया अंदाज में बर्थडे विश किया। रोहित ने चहल के टूटे दांत को लेकर मजे लिए और दुआ करते हुए कहा कि उनका खोया दांत मिल जाए।

रोहित ने चहल के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'मेरे छोटे भाई मैं दुआ करता हूं कि तुम्हारा जन्मदिन बहुत शानदार हो, तुम अपनी स्पिन से हर किसी को प्रभावित करते रहो। और उम्मीद करता हूं कि तुम्हे तुम्हारा खोया हुआ दांत भी मिल जाए।'

रोहित शर्मा के इस ट्वीट के बाद युजवेंद्र चहल ने भी शानदार जवाब दिया और कहा कि 'थैंक्यू भैया। खोए दांत की खोज जारी है।' इसके बाद फैंस ने कई मजेदार कमेंट किए।

टीम इंडिया के खिलाड़ी अजिंक्य रहाणे ने भी चहल को मजाकिया अंदाज में बर्थडे विश किया। उन्होंने लिखा, 'तुम्हे पढ़ना उतना ही मुश्किल है जितना तुम्हारे नाम का सही उच्चारण करना। विश यू ए वेरी हैप्पी बर्थडे, शतरंज के चैंपियन! युजवेंद्र चहल। आने वाला साल स्पिनिंग से भरा हो।'

बता दें कि रोहित शर्मा भारतीय टेस्ट टीम में नहीं चुने जाने के बाद छुट्टियां मना रहे हैं और इन दिनों अपनी पत्नी रितिका सजदेह के साथ प्राग में घूम रहे हैं।

खेल जगत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश-दुनिया की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें. यूट्यूब चैनल यहां सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट।

टॅग्स :युजवेंद्र चहलरोहित शर्माअजिंक्य रहाणे

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या