Rohit Sharma IPL 2024: आईपीएल से बाहर मुंबई इंडियंस!, आखिर क्यों ‘इम्पैक्ट सब’ पर खेले रोहित, चावला ने किया खुलासा

Rohit Sharma IPL 2024: पांच बार की चैम्पियन टीम इस साल के आईपीएल से लगभग बाहर हो गयी है।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 04, 2024 12:37 PM

Open in App
ठळक मुद्देमुंबई इंडियंस की यह 11 मैच में आठवीं हार है।स्वीकार किया कि वे सिर्फ अब सम्मान के लिए खेलेंगे।आप यह नहीं सोचते कि आप क्वालीफाई करोगे या नहीं करोगे।

Rohit Sharma IPL 2024: लेग स्पिनर पीयूष चावला ने कहा कि भारतीय कप्तान और मुंबई इंडियंस के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को पीठ में थोड़ी जकड़न के कारण कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में बतौर ‘इम्पैक्ट सब’ खेलने के लिए बाध्य होना पड़ा था। ‘इम्पैक्ट सब’ के तौर पर खेलने उतरे रोहित 12 गेंद में महज 11 रन ही जोड़ सके। इस मैच में मुंबई इंडियंस को केकेआर से 24 रन की हार का सामना करना पड़ा। इससे पांच बार की चैम्पियन टीम इस साल के आईपीएल से लगभग बाहर हो गयी है।

चावला ने वानखेडे स्टेडियम में मैच के बाद मीडिया से कहा, ‘‘उन्हें पीठ में थोड़ी जकड़न थी इसलिये ऐहतियातन यह फैसला किया गया। ’’ मुंबई इंडियंस की यह 11 मैच में आठवीं हार है जिससे हार्दिक पंड्या की अगुआई वाली टीम के लिए प्लेऑफ के दरवाजे लगभग बंद हो गये हैं और चावला ने भी स्वीकार किया कि वे सिर्फ अब सम्मान के लिए खेलेंगे।

उन्होंने कहा, ‘‘हम सम्मान के लिये खेलेंगे क्योंकि जब आप मैदान में उतरते हो तो आप यह नहीं सोचते कि आप क्वालीफाई करोगे या नहीं करोगे। ’’ चावला ने कहा, ‘‘आपको अपने नाम के लिए खेलना होगा और हम इसी के लिए खेल रहे हैं। ’’

टॅग्स :आईपीएल 2024IPLमुंबई इंडियंसरोहित शर्माकोलकाता नाइट राइडर्स

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या