रोहित और हार्दिक की फिटनेस काफी बेहतर : बोल्ट

By भाषा | Published: September 22, 2021 4:33 PM

Open in App

अबुधाबी, 22 सितंबर मुंबई इंडियन्स के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट कप्तान रोहित शर्मा और आलराउंडर हार्दिक पंड्या के टीम के गुरुवार को होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में खेलने को लेकर पूरी तरह आश्वस्त नहीं हैं लेकिन उन्होंने कहा कि दोनों की स्थिति पहले से काफी बेहतर है।

रोहित घुटने में दर्द और हार्दिक मामूली चोट के कारण चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ नहीं खेल पाये थे जिसमें कीरोन पोलार्ड ने टीम की अगुवाई की थी।

बोल्ट ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ मैच की पूर्व संध्या पर वर्चुअल संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘वे दोनों बहुत अच्छी स्थिति में हैं। जहां तक उनके अगले मैच में खेलने की बात है तो मैं पक्के तौर पर कुछ नहीं कह सकता लेकिन प्रतिदिन उनकी फिटनेस में सुधार हो रहा है।’’

उन्होंने कहा, ‘‘निश्चित तौर पर वे दोनों मुंबई के लिये महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं और हम जल्द से जल्द उनकी टीम में वापसी चाहते हैं।’’

बोल्ट ने कहा कि चेन्नई के खिलाफ पहले मैच में रोहित की बहुत कमी खली लेकिन उन्होंने इस स्टार सलामी बल्लेबाज को विश्राम देने के टीम प्रबंधन के फैसले का बचाव किया।

उन्होंने कहा, ‘‘उनके अनुभव और इस प्रारूप में प्रदर्शन को देखते हुए उनकी बहुत कमी खली लेकिन आगे काफी क्रिकेट खेली जानी है और इसलिए उनकी शत प्रतिशत फिटनेस सुनिश्चित करने के लिये यह सही फैसला था।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या