आईसीयू से प्राइवेट सुइट में शिफ्ट किए गए क्रिकेटर ऋषभ पंत, DDCA निदेशक ने बताई वजह

ऋषभ पंत शुक्रवार की सुबह दिल्ली से रुड़की जाते हुए अपनी लग्जरी कार पर नियंत्रण खो बैठे थे जिससे यह डिवाइडर से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी।

By मनाली रस्तोगी | Published: January 02, 2023 12:49 PM

Open in App
ठळक मुद्देऋषभ पंत को आईसीयू से निजी सुइट में स्थानांतरित कर दिया गया है।दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ के निदेशक श्याम शर्मा ने बताया कि वह बेहतर कर रहे हैं और जल्द ही ठीक हो जाएंगे।उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी रविवार को मैक्स अस्पताल में उपचाराधीन क्रिकेटर ऋषभ पंत को देखने पहुंचे।

देहरादून: दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ के निदेशक श्याम शर्मा ने सोमवार को बताया कि भारत के स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत अच्छा कर रहे हैं और उन्हें संक्रमण के डर के कारण एक निजी सुइट में स्थानांतरित कर दिया गया है। शर्मा ने एएनआई को बताया, "संक्रमण के डर से हमने उनके परिवार और अस्पताल प्रशासन से उन्हें प्राइवेट सुइट में शिफ्ट करने को कहा है। वह बेहतर कर रहे हैं और जल्द ही ठीक हो जाएंगे।"

बता दें कि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रविवार को घोषणा की कि राज्य सरकार 25 वर्षीय युवक के इलाज के लिए हर संभव मदद करेगी, जो 30 दिसंबर को रुड़की के पास अपनी मां को सरप्राइज देने के लिए सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गया था। ऋषभ पंत कार में अकेले थे और कथित तौर पर दुर्घटना के समय उन्हें झपकी लग गयी थी।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा मैक्स अस्पताल देहरादून के साथ समन्वय में एक बयान के अनुसार, क्रिकेटर के माथे पर दो कट लगे हैं, उनके दाहिने घुटने में लिगामेंट फटने के साथ-साथ उनकी दाहिनी कलाई, टखने, पैर के अंगूठे और पीठ पर चोटें आई हैं। शर्मा ने शनिवार को क्रिकेटर ऋषभ पंत की एक झलक पाने के लिए अस्पताल में आने वाले आगंतुकों पर चिंता व्यक्त की थी, जिनका इलाज चल रहा है।

टॅग्स :ऋषभ पंतमैक्स हॉस्पिटल
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या