टेस्ट सीरीज के बाद रविचंद्रन अश्विन इंग्लैंड में इस टीम के लिए खेलेंगे

काउंटी ने पिछली गर्मियों में अंतिम चार मैचों के लिए अश्विन से करार किया था और यह भारतीय गेंदबाज काफी सफल भी रहा था।

By भाषा | Published: July 24, 2018 11:21 AM2018-07-24T11:21:45+5:302018-07-24T11:23:53+5:30

ravichandran ashwin to play for worcestershire in county championship after india vs england test series | टेस्ट सीरीज के बाद रविचंद्रन अश्विन इंग्लैंड में इस टीम के लिए खेलेंगे

Ravichandran Ashwin

googleNewsNext

लंदन, 24 जुलाई: भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने वोरसेस्टरशर के साथ करार किया है और वह टेस्ट श्रृंखला समाप्त होने के बाद इंग्लैंड में ही रुककर काउंटी चैंपियनशिप के अंतिम दो राउंड में हिस्सा लेंगे। अश्विन काउंटी चैंपियनशिप के अंतिम दो मैचों के लिए से जुड़ेंगे। ये मैच चेल्म्सफोर्ड में एसेक्स जबकि ब्लैकफिंच न्यू रोड में यार्कशर के खिलाफ खेले जाएंगे। 

वोरसेस्टरशर की ओर से यहां जारी बयान के अनुसार पहले भी टीम की ओर से खेल चुके 31 साल के अश्विन काउंटी के विदेशी खिलाड़ी के रूप में वेन पार्नेल की जगह लेंगे। काउंटी ने पिछली गर्मियों में अंतिम चार मैचों के लिए अश्विन से करार किया था और इस भारतीय गेंदबाज ने मैदान के अंदर और बाहर प्रभाव छोड़ते हुए टीम को डिविजन वन में जगह दिलाने में मदद की थी। 

अश्विन ने चार मैचों में दो बार पारी में पांच विकेट चटकाने के अलावा कुल 20 विकेट हासिल किए और छठे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए 42 की औसत से रन भी बनाए। वोरसेस्टरशर कई महीनों से अश्विन से पुन: करार का प्रयास कर रहा था और अब उसे बीसीसीआई से हरी झंडी मिली है। 

यह भी पढ़ें- Ind Vs Eng: टीम इंडिया की खास तैयारी, तीन टेस्ट मैच तक खिलाड़ियों से दूर रहेंगी उनकी पत्नियां और गर्लफ्रेंड!

Open in app