Ind Vs Eng: टीम इंडिया की खास तैयारी, तीन टेस्ट मैच तक खिलाड़ियों से दूर रहेंगी उनकी पत्नियां और गर्लफ्रेंड!

बीसीसीआई ने अभी पहले तीन टेस्ट के लिए 18 सदस्यीय टीम का चयन किया है। इसमें ऋषभ पंत सहित कुलदीप यादव और जसप्रीत बुमराह को भी जगह मिली है।

By विनीत कुमार | Published: July 24, 2018 10:56 AM2018-07-24T10:56:13+5:302018-07-24T10:59:40+5:30

indian cricketers will may say goodbye to wags till third test against england reports | Ind Vs Eng: टीम इंडिया की खास तैयारी, तीन टेस्ट मैच तक खिलाड़ियों से दूर रहेंगी उनकी पत्नियां और गर्लफ्रेंड!

Virat Kohli and Anushka Sharma

googleNewsNext

नई दिल्ली, 24 जुलाई: इंग्लैंड के खिलाफ 1 अगस्त से शुरू होने वाले टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया इन दिनों ब्रिटेन में कुछ दिनों के लिए मिले खाली समय का आनंद उठा रही है। खिलाड़ियों के साथ उनके बच्चे, पत्नियां भी मौजूद हैं। वहीं, कुछ खिलाड़ियों की गर्लफ्रेंड भी इंग्लैंड में वनडे और टी20 सीरीज के दौरान मैदान पर उनका उत्साह बढ़ाती नजर आईं। विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी कई मौकों पर साथ नजर आए। सोशल मीडिया पर भी इन खिलाड़ियों और उनकी पत्नियों की तस्वीरें छाई हुई हैं।

हालांकि, अब संभव है कि ये तस्वीरें अब कुछ दिनों के लिए नजर नहीं आए। मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक दरसल टीम प्रबंधन ने खिलाड़ियों को बताया है कि इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट तक खिलाड़ियों को अपनी पत्नी या गर्लफ्रेंड से दूर रहना होगा। इंग्लैंड के खिलाफ पहला टेस्ट 1 अगस्त से बर्मिंघम में शुरू होगा जबकि तीसरा टेस्ट 18 से 22 अगस्त के बीच नॉटिंघम में खेला जाना है।

यह भी पढ़ें- Ind Vs Eng: कोहली के एक बयान पर जेम्स एंडरसन ने क्यों बताया उन्हें 'झूठा', पूरी कहानी जानकर होंगे हैरान

रिपोर्ट के अनुसार टीम अब लंदन से चेल्मसफोर्ड पहुंच चुकी है जहां उन्हें चार-दिवसीय अभ्यास मैच खेलना है। यह मैच बुधवार से शुरू होना है। बता दें कि तीसरे वनडे के बाद टीम लंदन में ही रूक गई थी। यही टेस्ट में खेलने वाले कुछ खिलाड़ी टीम इंडिया से जुड़े और फिर सोमवार को चेल्मसफोर्ड पहुंचे।

बीसीसीआई ने अभी पहले तीन टेस्ट के लिए 18 सदस्यीय टीम का चयन किया है। इसमें ऋषभ पंत सहित कुलदीप यादव और जसप्रीत बुमराह को भी जगह मिली है। तीसरा टेस्ट 22 अगस्त को खत्म होगा। इसके बाद चौथा मैच 30 अगस्त से साउथैम्पटन और पांचवां टेस्ट लंदन के केनिंगटन ओवल में 7 सितंबर से 11 सिंतबर के बीच खेला जाएगा।

यह भी पढ़ें- BCCI ने तय की इस तीन टूर्नामेंट के लिए टीम, युजवेंद्र चहल के हाथ आया बड़ा मौका

Open in app