IPL 2018: युवराज के सवाल पर क्या चिढ़ गए थे अश्विन? प्रेस कॉन्फ्रेंस के एक वीडियो से उठे सवाल

अश्विन उस वक्त भी सुर्खियों में आए थे जब उन्होंने चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ मैच के बाद धोनी के शानदार खेल की चर्चा नहीं की।

By विनीत कुमार | Published: April 28, 2018 04:00 PM2018-04-28T16:00:53+5:302018-04-28T16:14:22+5:30

ravichandran ashwin snaps at reporters question on yuvraj singh | IPL 2018: युवराज के सवाल पर क्या चिढ़ गए थे अश्विन? प्रेस कॉन्फ्रेंस के एक वीडियो से उठे सवाल

Ravichandran Ashwin

googleNewsNext

नई दिल्ली, 28 अप्रैल: इस सीजन में सात मैचों में पांच जीत के साथ दमदार फॉर्म में नजर आ रही किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन का एक वीडियो इन दिनों वायरल है जिसमें वह एक रिपोर्टर के सवाल का जवाब देते हुए थोड़े गुस्से में नजर आ रहे हैं।  बताया जा रहा है कि यह वीडियो किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच गुरुवार को खेले गए मैच के बाद का है। इस मैच में पंजाब के छोटे लक्ष्य के बावजूद 13 रनों से हार का सामना करना पड़ा था।

दरअसल, उस मैच में फॉर्म से जूझ रहे युवराज की जगह मनोज तिवारी को मौका दिया गया। युवराज इस सीजन में 6 मैचों में केवल 50 रन बना सके हैं। इसके बाद सनराइजर्स के खिलाफ मैच में उन्हें ड्रॉप करने का फैसला लिया गया। मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब एक रिपोर्टर ने अश्विन से युवराज को हटाए जाने के बारे में सवाल पूछा तो कप्तान ने कहा- क्या...क्या अपडेट? मैंने आपको पहले ही साफ कर दिया है कि मनोज तिवारी ने टीम में उनकी जगह ली।

कुछ दिनों पहले अश्विन उस वक्त भी सुर्खियों में आए थे जब उन्होंने चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ मैच के बाद धोनी के शानदार खेल की चर्चा नहीं की। धोनी उस मैच में पीठ में चोट के बावजूद आखिर तक टिके रहे थे हालांकि, चेन्नई की टीम को 4 रनों से हार का सामना करना पड़ा। मैच के बाद धोनी की चर्चा नहीं किए जाने पर फैंस ने ट्विटर पर अपनी नाराजगी जताई थी। (और पढ़ें- DD Vs KKR: फिफ्टी लगाकर पृथ्वी शॉ ने किया बड़ा कमाल, संजू सैमसन की कर ली बराबरी)

Open in app