अंकित राजपूत को मिली उत्तर प्रदेश रणजी टीम की कमान, पिछले महीने 2 ओवर में झटके थे 5 विकेट

अंकित राजपूत हाल ही में तब चर्चा में आए थे, जब उन्होंने 2 ओवर में 17 रन देकर पांच विकेट लिया था।

By भाषा | Published: December 05, 2019 10:32 AM

Open in App
ठळक मुद्देअंकित राजपूत नौ दिसंबर से शुरू होने वाली रणजी ट्रॉफी में उत्तर प्रदेश की अगुवाई करेंगे।उत्तर प्रदेश अपना पहला मैच रेलवे के खिलाफ नौ दिसंबर से मेरठ में खेलेगा।

तेज गेंदबाज अंकित राजपूत नौ दिसंबर से शुरू होने वाली रणजी ट्रॉफी में उत्तर प्रदेश की अगुवाई करेंगे जिसकी घोषणा बुधवार को की गई। उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ (यूपीसीए) की चयनसमिति ने इसके साथ ही 15 सदस्यीय टीम का चयन भी किया। उत्तर प्रदेश अपना पहला मैच रेलवे के खिलाफ नौ दिसंबर से मेरठ में खेलेगा।

अंकित राजपूत हाल ही में तब चर्चा में आए थे, जब उन्होंने सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट के एक मुकाबले में 5 विकेट अपने नाम किया था। अंकित ने पिछले महीने उत्तर प्रदेश की ओर से खेलते हुए त्रिपुरा के खिलाफ 2 ओवर में 17 रन देकर पांच विकेट लिया था। यह तीसरा मौका था जब अंकित ने टी20 क्रिकेट में 5 विकेट अपने नाम किया था। अंकित  इससे पहले यह कमाल आईपीएल में भी कर चुके हैं।

टीम इस प्रकार हैं : अंकित राजपूत (कप्तान), अलमास शौकत, आर्यन जुआल, माधव कौशिक, उमंग शर्मा, मोहम्मद सैफ, अक्शदीप नाथ, रिंकू सिंह, उपेन्द्र यादव, शानू सैनी, शिवम मावी, सौरभ कुमार, मोहसिन खान, यश दयाल और जीशान अंसारी।

टॅग्स :रणजी ट्रॉफीउत्तर प्रदेश

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या