अश्विन ने 'अजीबोगरीब' गेंदबाजी से फिर चौंकाया, छिपाते हुए फेंकी गेंद, मिला विकेट, वीडियो वायरल

R Ashwin: स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने तमिलनाडु प्रीमियर लीग (टीएनपीएल) में एक बार फिर से अजीबोगरीब अंदाज में गेंद फेंकते हुए सबको चौंका दिया है,

By अभिषेक पाण्डेय | Published: July 23, 2019 1:46 PM

Open in App

भारत के स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन का गेंदबाजी के साथ प्रयोग सोमवार को भी जारी रहा और उन्होंने तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) में डिंडीगुल ड्रैगंस और मदुरई पैंथर्स के बीच खेले गए मैच के दौरान उन्होंने अजीबोगरीब अंदाज में मिस्ट्री गेंद फेंकी। 

इससे पहले इसी लीग में कुछ दिन पहले भी अश्विन एक हाथ को स्थिर रखते हुए अजीब स्टाइल में गेंद फेंकत हुए सुर्खियां बटोरी थीं।

खास बात ये रही कि अश्विन को इस गेंद पर विकेट भी मिल गया। अश्विन की टीम डिंडीगुल ड्रैगंस ने ये मैच 30 रन से जीता।

अश्विन ने अजीबोगरीब स्टाइल में गेंदबाजी से फिर चौंकाया

ये घटना टीएनपीएल में सोमवार को खेले गए मैच में मदुरई पैंथर्स की पारी के आखिरी ओवर की चौथी गेंद पर हुई, जब डिंडीगुल के कप्तान अश्विन ने गेंद को कमर के पीछे छुपाते हुए रन-अप लिया और फिर अपने दूसरे हाथ को स्थिर रखते हुए एक फ्लाइटेड गेंद फेंकी। 

अश्विन के इस अजीबोगरीब ऐक्शन और अतिरिक्त फ्लाइट ने बल्लेबाज को चौंका दिया और वह अपना शॉट ठीक तरह से नहीं खेल पाया और सीधे लॉन्ग ऑफ बाउंड्री पर खड़े फील्डर के हाथों कैच आउट हो गया।

अश्विन की टीम डिंडीगुल ड्रैगंस को आखिरी ओवर में 32 रन बचाने थे और अश्विन ने इस ओवर में सिर्फ दो रन देकर 2 विकेट झटकते हुए अपनी टीम को 30 रन से जीत दिला दी।

इंडिया सीमेंट्स कंपनी के ग्राउंड त्रिनेलवेली में टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए डिंडीगुल ड्रैगंस के ओपनरों ने 104 रन की साझेदारी की। तीसरे नंबर पर खेलने उतरे अश्विन ने 7 गेंदों में 16 रन बनाए, अंत में ड्रैगंस ने 20 ओवर में 182/6 का स्कोर बनाया।

इसके जवाब में मदुरई पैंथर्स की टीम का टॉप ऑर्डर असफल रहा और इसका मुख्य श्रेय एम सिलाम्बरासन को जाता है जिन्होंने 20 रन देकर 4 विकेट झटके जबकि अश्विन ने 16 रन देकर 3 विकेट लिए।

तमिलनाडु प्रीमियर लीग 2019 में खेलने के बाद अश्विन को टीम इंडिया के लिए 22 अगस्त से वेस्टइंडीज में शुरू हो रहे टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है।

टॅग्स :रविचंद्रन अश्विन

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या