IPL 2024: 'प्लीज हेल्प...', रविचंद्रन अश्विन ने चेन्नई सुपर किंग्स से लगाई मदद की गुहार, जानिए क्या है मामला

भारतीय टीम के स्टार स्पिनर का रविचंद्रन अश्विन भी उन लोगों में से एक हैं जो टिकट की तलाश में हैं। टिकट न मिलने पर अश्विन ने चेन्नई सुपर किंग्स से मदद की गुहार लगाई है।

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: March 18, 2024 03:10 PM2024-03-18T15:10:54+5:302024-03-18T15:12:01+5:30

IPL 2024 CSKvRCB Ravichandran Ashwin appealed to Chennai Super Kings for help for tickets | IPL 2024: 'प्लीज हेल्प...', रविचंद्रन अश्विन ने चेन्नई सुपर किंग्स से लगाई मदद की गुहार, जानिए क्या है मामला

(फाइल फोटो)

googleNewsNext
Highlightsइंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 17वां सीजन शुक्रवार 22 मार्च से शुरू हो रहा हैचेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में पहला मैच खेला जाएगाइस मैच के लगभग सारे टिकट बिक चुके हैं

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 17वां सीजन  शुक्रवार 22 मार्च से शुरू हो रहा है।  चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में पहला मैच खेला जाएगा जहां महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से मुकाबला करेगी। इस मैच के लगभग सारे टिकट बिक चुके हैं और आलम ये है कि बड़े स्टार्स को भी टिकट मिलने में दिक्कत हो रही है।

भारतीय टीम के स्टार स्पिनर का रविचंद्रन अश्विन भी उन लोगों में से एक हैं जो टिकट की तलाश में हैं। टिकट न मिलने पर अश्विन ने चेन्नई सुपर किंग्स से मदद की गुहार लगाई है। अश्विन ने अपने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट में लिखा, "चेपॉक में #CSKvRCB #IPL2024 के ओपनर के लिए  टिकट की मांग चरम पर है। मेरे बच्चे उद्घाटन समारोह और खेल देखना चाहते हैं।चेन्नई सुपर किंग्स कृपया मदद करें।"

बता दें कि रविचंद्रन अश्विन भी तमिलनाडू से ही आते हैं और लंबे समय तक उन्होंने सीएसके के लिए खेला है। फिलहाल वह आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की टीम का हिस्सा हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में  अश्विन ने चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के अलावा किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के लिए भी खेला है। अश्विन ने किंग्स इलेवन पंजाब की कप्तानी भी की है।

रविचंद्रन अश्विन ने अपने कैरियर में आईपीएल में 100 से अधिक विकेट लिए हैं। वे आईपीएल में हैट्रिक लेने वाले पहले भारतीय गेंदबाज भी हैं। उन्होंने आईपीएल में कई मैचों में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। 

बता दें कि बीसीसीआई के अनुसार, 17 दिनों में 21 मैच खेले जाएंगे जो 22 मार्च से 7 अप्रैल के बीच होंगे। बाकी का शेड्यूल जल्द ही घोषित किया जाएगा।

Open in app