अब इस टीम से खेलते नजर आएंगे पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी, 14 नवंबर से शुरू होगा टूर्नामेंट

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने एक बार फिर लीग टूर्नामेंट के लिए एक नई टीम से करार किया है।

By सुमित राय | Published: September 24, 2019 08:18 AM2019-09-24T08:18:46+5:302019-09-24T08:18:46+5:30

Qalandars rope in former Pakistan captain Shahid Afridi for T10 League | अब इस टीम से खेलते नजर आएंगे पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी, 14 नवंबर से शुरू होगा टूर्नामेंट

अब इस टीम से खेलते नजर आएंगे पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी, 14 नवंबर से शुरू होगा टूर्नामेंट

googleNewsNext
Highlightsशाहिद इस साल अबु धाबी टी10 लीग में नई टीम कलंदर्स के लिए खेलते नजर आएंगे।टी10 लीग का दूसरा सीजन 14 नवंबर से शुरू हो रहा है, जिसका आयोजन अबु धाबी में होगा।अबु धाबी टी10 लीग में कलंदर्स और बांगाल टाइगर्स टीम पहली बार शामिल हुई हैं।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने एक बार फिर लीग टूर्नामेंट के लिए एक नई टीम से करार किया है और वो एक बार फिर मैदान पर चौके-छक्के लगाते दिखेंगे।

अपनी धाकड़ बल्लेबाजी के लिए मशहूर शाहिद इस साल अबु धाबी टी10 लीग में नई टीम कलंदर्स के लिए खेलते नजर आएंगे। वह टीम के आइकन खिलाड़ी होंगे। बता दें कि अबु धाबी टी10 लीग में कलंदर्स और बांगाल टाइगर्स टीम पहली बार शामिल हुई हैं।

क्रिकइंफो ने अफरीदी के हवाले से लिखा, 'मैंने जब से यह सुना है कि यह लीग अबु धाबी में हो रही है तब से मैं बेहद खुश हूं और अब इसका हिस्सा बनकर काफी अच्छा लग रहा है। 

उन्होंने कहा, 'टी10 एक अलग तरह का फॉर्मेट है और इसमें बल्लेबाज के पास समय नहीं होता है। उसे शुरुआत से ही मारना पड़ता है। टी10 के पहले दो संस्करण शारजाह में हुए थे और अब यह अबु धाबी में हो रहे हैं। हम खेल के इस छोटे प्रारुप में दर्शकों को मनोरंजन प्रदान करने की कोशिश करेंगे।'

बता दें कि टी10 लीग की शुरुआत पिछले साल हुई थी, जिसमें 8 टीमों ने हिस्सा लिया था और इस साल दो नई टीमें शामिल की गई हैं। टी10 लीग का दूसरा सीजन 14 नवंबर से शुरू हो रहा है, जिसका आयोजन अबु धाबी में होने वाला है।

Open in app