VIDEO: सुपर ओवर में प्रीति जिंटा के चेहरे का रंग पड़ा फीका, पंजाब की जीत पर ऐसे झूमीं एक्ट्रेस

मुंबई और पंजाब के बीच खेला गया मैच बेहद रोमांचक ढंग से खत्म हुआ। दोनों ही टीमों के बीच सुपरओवर के बाद मैच का फैसला हुआ।

By अमित कुमार | Published: October 19, 2020 9:28 AM

Open in App
ठळक मुद्देआईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब की सह-मालिक प्रीति जिंटा भी मुंबई के खिलाफ इस मैच को देखने के लिए दुबई में मौजूद थीं।जैसे ही टीम ने जीत दर्ज की, तो प्रीति जिंटा भी तालियां बजाती नजर आईं।मुंबई के लिए जसप्रीत बुमराह और पंजाब के लिए मोहम्मद शमी ने कमाल की गेंदबाजी की।

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम को इस सीजन कई करीबी मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है। आसानी से जीत मिलने वाली मैचों में भी पंजाब आखिरी गेंद पर जाकर हार जाती रही है। मुंबई के खिलाफ भी टीम एक समय आसानी से जीत हासिल कर रही थी, लेकिन अंतिम ओवर में टीम 9 रन नहीं बना सकी और मैच टाई हो गया। इस दौरान प्रीति जिंटा भी परेशान हो गईं थी और उनके बदले-बदले हाव-भाव टीवी कैमरे पर नजर भी आ रहे थे।

आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब की सह-मालिक प्रीति जिंटा भी मुंबई के खिलाफ इस मैच को देखने के लिए दुबई में मौजूद थीं। वह इस सीजन के शुरू होने के पहले ही यूएई पहुंच गई थीं। सुपर ओवर में जैसे-जैसे रोमांच बढ़ता गया, वैसे ही प्रीति जिंटा भी कुछ परेशान हो गईं थी और उनके बदले-बदले हाव-भाव टीवी कैमरे पर नजर भी आ रहे थे। बाद में जैसे ही टीम ने जीत दर्ज की, तो प्रीति जिंटा भी तालियां बजाती नजर आईं।

पहले सुपर ओवर में मुंबई के लिए जसप्रीत बुमराह और पंजाब के लिए मोहम्मद शमी ने कमाल की गेंदबाजी की। दोनों ने इस सुपर ओपर में सिर्फ पांच-पांच रन दिये। बुमराह ने इससे पहले मैच में भी चार ओवर में 24 रन देकर तीन विकेट लेकर मैच का रूख पलटा था। उन्होंने मयंक अग्रवाल, और निकोलस पूरन के बाद शानदर लय में चल रहे लोकेश राहुल का भी विकेट लिया। 

दिलचस्प बात यह रही कि रविवार को हुए दोनों मुकाबलों का नतीजा सुपर ओवर से निकला। दिन वाले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने सुपर ओवर में सनराइजर्स हैदराबाद को हराया था।  मुंबई ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकट पर 176 रन बनाये । पंजाब भी 20 ओवर में इतने ही रन बना सकी। फिर सुपर ओवर में टीम को मयंक और गेल की जोड़ी ने जीत दिला दी। 

टॅग्स :प्रीति जिंटामयंक अग्रवालक्रिस गेलIPL 2020किंग्स इलेवन पंजाब

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या